0

ODI सीरीज के लिए धाकड़ टीम का ऐलान, पहली बार इस खिलाड़ी को मिला मौका – India TV Hindi

Share

Image Source : AP
श्रीलंका क्रिकेट टीम

SL vs WI: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज में 3 वनडे मैच खेले जाएंगे जिसके लिए श्रीलंका ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। ऑलराउंडर चामिदु विक्रमसिंघे को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में पहली बार शामिल किया गया है। दिलशान मदुशंका की भी वनडे टीम में वापसी हुई है, जो हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण अगस्त में भारत के खिलाफ 50 ओवर के मैच से बाहर रहे थे। उसी सीरीज में डेब्यू करने वाले मोहम्मद शिराज ने अपनी जगह बरकरार रखी है।

वानिंदु हसरंगा की टीम में वापसी

हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण भारत के खिलाफ पिछले दो वनडे से बाहर रहने वाले वानिंदु हसरंगा भी श्रीलंका की 50 ओवर की टीम में वापस आ गए हैं, जबकि ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने और स्पिनर अकिला धनंजय को बाहर रखा गया है। भारत के खिलाफ वनडे से पहले कंधे में चोट लगने के कारण मथीशा पथिराना भी टीम से बाहर हैं, जबकि दुष्मंथा चमीरा और नुवान तुषारा भी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे के लिए 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।

निशान मदुश्का, जिन्हें भारत के खिलाफ सीरीज में पहली बार वनडे के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्हें कोई मैच नहीं खेलने का मौका मिला, उन्हें भी टीम में शामिल किया गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज 2-1 से जीतने वाली श्रीलंका की टीम कैरेबियाई टीम के खिलाफ तीन वनडे खेलेगी। पहला वनडे 20 अक्टूबर को खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमशः 23 और 26 अक्टूबर को खेला जाएगा। ये तीनों मैच पल्लेकेले में खेले जाएंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम: चरिथ असलंका (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, कामिंदु मेंडिस, जेनिथ लियानाज, सदीरा समरविक्रमा, निशान मदुश्का, डुनिथ वेलालागे, वानिंदु हसरंगा, महीश थीक्षणा, जेफरी वेंडरसे, चामिदु विक्रमसिंघे, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका, मोहम्मद शिराज।

यह भी पढ़ें:

विराट कोहली ने रच दिया महाकीर्तिमान, ऐसा करिश्मा करने वाले बने पहले भारतीय, द्रविड़ छूटे पीछे

रोहित शर्मा ने दिग्गज बल्लेबाज को छोड़ा पीछे, टेस्ट में पहली बार बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Latest Cricket News



Source link
#ODI #सरज #क #लए #धकड #टम #क #ऐलन #पहल #बर #इस #खलड #क #मल #मक #India #Hindi
[source_link