0

OnePlus 13 रेंडर्स से हुआ डिजाइन का खुलासा, इन बदलावों के साथ आएगा फोन

OnePlus इस महीने के आखिर में अपना अगला फ्लैगशिप OnePlus 13 लॉन्च करने वाला है। हालांकि, टेक दिग्गज ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के बारे में नहीं बताया, लेकिन लीक और अफवाहों से काफी कुछ पता चल चुका है। हालिया लीक में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर OnePlus 13 का पहला डिजाइन रेंडर साझा किया। हालांकि, पोस्ट को बाद में एडिट करके फोटो को हटा दिया गया, लेकिन फोटो तब तक सेव की जा चुकी थी। आइए OnePlus 13 के बारे में जानते हैं।

OnePlus 13 Design

फोटो के अनुसार, OnePlus 13 में परिचित सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल बाईं ओर रखा गया है। हालांकि, इसमें अब वह ग्रिल नहीं है जो कैमरे से कॉर्नर तक फैली हुई थी। इसके बजाय हासेलब्लैड लोगो के ठीक नीचे अब एक स्लि स्ट्रैप दाएं फ्रेम से जुड़ रही है। पहली बार देखने पर डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं नजर आता है, लेकिन OnePlus ने इसे रिफाइन करने के लिए कुछ छोटे बदलाव किए हैं। यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में कुछ हद तक बेहतर दिखता है।

OnePlus 13 Specifications

हालांकि, यह कंफर्म नहीं किया जा सकता है कि यह OnePlus 13 है जब तक कि ब्रांड इसे आधिकारिक तौर पर पेश नहीं करता। रेंडर और रियल लाइफ फोटो दोनों ही क्वालकॉम के पिछले वीडियो में देखी गई चीजों से मिलती हैं। फिलहाल यह कंफर्म हो गया है कि फोन में BOE X2 डिस्प्ले होगी। दावा किया गया है कि यह बेहतर ब्राइटनेस, बेहतर आउटडोर विजिबिलिटी और बेहतर आई प्रोटेक्शन प्रदान करता है। यह भी संभावना है कि फोन स्नैपड्रैगन 8 एलीट प्रोसेसर से लैस होगा।

लीक के अनुसार, OnePlus 13 में कर्व्ड 2K LTPO डिस्प्ले मिलेगी। इस फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होगा। यह फोन 50W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है। फोन में ड्यूल सेल वाली 5840mAh बैटरी होगी जो 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग और मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करेगी।

Source link
#OnePlus #रडरस #स #हआ #डजइन #क #खलस #इन #बदलव #क #सथ #आएग #फन
2024-10-18 04:59:41
[source_url_encoded