0

Oppo के Find X8 Pro में होंगे डुअल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Oppo की Find X8 सीरीज को 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने इस सीरीज के Find X8 और Find X8 Pro के डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी के बारे में जानकारी दी थी। Find X8 में 5,630 mAh और Find X8 Pro में 5,910 mAh की बैटरी होगी। 

इस स्मार्टफोन सीरीज को शुरुआत में चीन में लाया जाएगा। कंपनी ने बताया है कि इस सीरीज के Find X8 Pro में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सपोर्ट के साथ डुअल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा होंगे। चीन के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर इसके कैमरा सैम्पल भी शेयर किए गए हैं। Oppo की चीन में वेबसाइट पर बताया गया है कि Find X8 और Find X8 Pro दोनों में AI फीचर्स मिलेंगे। Find X8 में 6.59 इंच और Find X8 Pro में 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। 

कंपनी ने इस वर्ष की शुरुआतत में Find X7 सीरीज को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन्स में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5,000 mAh की बैटरी 100 W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ दी गई है।  इन स्मार्टफोन्स में एक अलग बटन दिया जा सकता है। हाल ही में टिप्सटर Ice Universe ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर Find X8 का कथित डिजाइन पोस्ट किया था।। यह स्मार्टफोन एक अलग बटन के साथ दिख रहा है। इसे क्विक बटन कहा जा रहा है। यह इस स्मार्टफोन की दायीं साइड पर है। 

इसके अलावा Weibo पर एक यूजर ने इस सीरीज से जुड़े मार्केटिंग पोस्टर को लीक किया था। इससे यह संकेत मिला था कि क्विक बटन कैमरा मोड, पिक्चर व्युइंग मोड और गेम मोड में कई फंक्शंस के लिए हो सकता है। इस बटन को देर तक प्रेस करने से फोटो लेने की सुविधा मिलेगी और इस पर स्लाइड करने से जूम इन और आउट किया जा सकेगा। पिक्चर व्युइंग मोड में इस बटन पर स्लाइड करने से फोटोज को भी स्कॉल किया जा सकेगा। पिछले महीने लॉन्च की गई Apple की iPhone 16 सीरीज  में भी नया कैप्चर बटन दिया गया है। इस बटन से यूजर्स कैमरा ऑन करने या वीडियो लेने जैसे फंक्शंस किए जा सकते हैं। पिछले कुछ वर्षों में स्मार्टफोन्स के मिड सेगमेंट में Oppo की बिक्री तेजी से बढ़ी है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Processor, Demand, Sensor, Market, Specifications, Launch, Manufacturing, Oppo, Artificial Intelligence, Battery, Variants, Storage, Prices

संबंधित ख़बरें

Source link
#Oppo #क #Find #Pro #म #हग #डअल #परसकप #टलफट #कमर
2024-10-23 17:25:49
[source_url_encoded