0

Oppo Find X8 Pro में मिलेगा अलग कैमरा कंट्रोल बटन, किसी भी पल को कैप्चर करना होगा आसान

Share

Oppo चीनी बाजार में 24 अक्टूबर को Oppo Find X8 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। हाल ही में Oppo के एग्जीक्यूटिव ने आधिकारिक लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के बारे में खुलासा किया है। अब तक ब्रांड Find X8 के बारे में बहुत सारी जानकारी साझा कर चुका है। अब एग्जीक्यूटिव ने भी Find X8 Pro के बारे में जानकारी साझा करना शुरू कर दिया है। ओप्पो के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर लियू जुओहू (पीट लाउ) ने वीबो पर Find X8 Pro के बारे में खुलासा किया। आइए Oppo Find X8 Pro  के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Oppo Find X8 Pro Features

लाउ ने कहा कि Oppo की कोर इमेजिंग फिलोसपी और प्रतिबद्धता रियल लाइफ की सुंदरता को कैप्चर करना है। उन्होंने आगे कहा कि एफर्टलेस टर्म एक यूजर सेनेरियो की एक वाइब्रेंट फोटो पेश करता है जिसमें आप अपने सामने की सुदंरता को कैप्चर करने के लिए बस शटर दबाते हैं, बाकी सब ओप्पो करता है।

उन्होंने खुलासा किया कि कंपनी ने Find X8 सीरीज की लॉक स्क्रीन पर गैरजरूरी कैमरा आइकन बटन हटा दिए हैं। अब जब कोई कैप्चर करने के लिए कोई बेहतर पल होगा तो यूजर्स को कई प्रकार की फोटो कैप्चर करने के लिए सिर्फ फिजिकल शटर बटन दबाने की जरूरत है। आराम के लिए कंपनी ने एक बेहद मुश्किल ऑप्टिकल डिजाइन को भी पार करते हुए, भारी फ्लैगशिप कैमरों की स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया और फोटोग्राफी बेस्ड Find X8 सीरीज को काफी लाइट और स्लिम बना दिया।

Oppo Find सीरीज के प्रोडक्ट मैनेजर झोउ यिबाओ द्वारा शेयर की गई फोटो के अनुसार, क्विक लॉन्च बटन फोन के दाईं ओर कॉर्नर पर उपलब्ध है जो कि iPhone 16 सीरीज पर कैमरा कंट्रोल बटन जैसा है। हालांकि, iPhone 16 के प्रेस होने वाले बटन की तुलना में क्विक लॉन्च बटन एक कैपेसिटिव बटन है जिसमें एक लीनियर वाइब्रेशन मोटर होती है।

यिबाओ ने कहा कि तीन बातों को ध्यान में रखते हुए शटर बटन डिजाइन तैयार हुआ। सबसे पहले इस्तेमाल जरूर था, जिसमें पोर्ट्रेट और लैंडस्केप मोड दोनों में क्विक एक्सेस के लिए बटन को दबाना आसान होना जरूरी है। दूसरा सरल होना बेहद जरूर था, बटन का पहला काम बिना कुछ किए कैमरा को तुरंत ऑन करना था, जिससे इसे वॉल्यूम की के तोर पर इस्तेमाल करना आसान हो जाता है। आखिर में लुक पर विचार किया गया, जिसमें बटन फोन के डिजाइन के साथ आसानी से मिलना काफी जरूरी है, जिसमें यह सुनिश्चित करना कि यह डिवाइस के डिजाइन को खराब तो नहीं बनाता या फिर कैमरा हिलने की वजह तो नहीं बनता है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#Oppo #Find #Pro #म #मलग #अलग #कमर #कटरल #बटन #कस #भ #पल #क #कपचर #करन #हग #आसन
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/oppo-find-x8-pro-to-get-camera-control-button-confirmed-by-executive-news-6765098