0

Oppo Pad 3 Pro टैबलेट 24 अक्टूबर को होगा लॉन्च, 16GB तक रैम और 1TB तक मिलेगी स्टोरेज

Share

Oppo Pad 3 Pro जल्द ही चीन में लॉन्च होगा। कंपनी ने टैबलेट की लॉन्च डेट की घोषणा की है और कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी शेयर किए हैं। अपकमिंग Oppo टैबलेट के डिजाइन, कलर ऑप्सन के साथ-साथ रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन का खुलासा किया गया है। कंपनी ने Pad 3 Pro के चिपसेट डिटेल्स की भी पुष्टि की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह OnePlus Pad 2 का रीब्रांडेड वर्जन होगा। Oppo 24 अक्टूबर को चीन में Find X8 सीरीज के स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाला है।
 

Oppo Pad 3 Pro Launch Date, Color Options, RAM, Storage Variants

Oppo के वीबो पोस्ट के मुताबिक, Oppo Pad 3 Pro चीन में 24 अक्टूबर को लोकल समयानुसार शाम 7 बजे लॉन्च होगा। ओप्पो चाइना ई-स्टोर पर टैबलेट की आधिकारिक लिस्टिंग से पता चलता है कि टैबलेट डॉन गोल्ड और नाइट ब्लू (चीनी से अनुवादित) कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यह वर्तमान में ब्रांड के ई-स्टोर और अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

Pad 3 Pro के लिए ओप्पो की ई-स्टोर लिस्टिंग टैबलेट को चार रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में दिखाती है, जिनमें 8GB + 256GB, 12GB + 256GB, 16GB + 512GB और 16GB + 1TB स्टोरेज शामिल हैं।
 

Oppo Pad 3 Pro Design, Features

Oppo Pad 3 Pro का डिजाइन OnePlus Pad 2 जैसा ही लगता है। अपकमिंग टैबलेट का गोल रियर कैमरा मॉड्यूल OnePlus टैबलेट के समान ही है। प्रोमोशनल तस्वीरों से पता चलता है कि टैबलेट OnePlus Pad 2 की तरह ही एक स्टाइलस और एक कीबोर्ड सपोर्ट के साथ आएगा। पैड 3 प्रो के दोनों कलर वेरिएंट चमकदार फिनिश के साथ दिखाई देते हैं।

Oppo ने पुष्टि की है कि Oppo Pad 3 Pro Snapdragon 8 Gen 3 “लीडिंग एडिशन” चिपसेट पर काम करेगा। जैसा कि डिजाइन समान है, यह चिपसेट भी OnePlus टैबलेट के समान ही है। OnePlus टैबलेट Android 14 बेस्ड UI के साथ आता है। इसमें 12.1-इंच 144Hz 3K LCD स्क्रीन और 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,510mAh की बैटरी मिलती है। टैबलेट में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है।

Source link
#Oppo #Pad #Pro #टबलट #अकटबर #क #हग #लनच #16GB #तक #रम #और #1TB #तक #मलग #सटरज
https://hindi.gadgets360.com/tablets/oppo-pad-3-pro-launch-october-24-16gb-ram-1tb-storage-snapdragon-8-gen-3-expected-specifications-news-6789344