0

OTT Release October 2024 : दो पत्ती, ज्व‍िगाटो, द लीजेंड ऑफ हनुमान… ओटीटी पर इस हफ्ते क्‍या नया? जानें

OTT Release October 2024 : एक बार फ‍िर वीकेंड आ रहा है और अगला हफ्ता दिवालीवाला होगा। यह उन लोगों के लिए एक मौका है, जो एंटरटेनमेंट करना चाहते हैं। अगर आप इस वीकेंड और अगले हफ्ते भी घर बैठकर ओटीटी पर कुछ नया देखना चाहते हैं, तो कई नई फ‍िल्‍में देख सकते हैं। इनमें रोमांटिक थ्रिलर से लेकर डार्क फैंटेसी फ‍िल्‍में शामिल हैं। कॉमिडियन कपिल शर्मा की कुछ वक्‍त पहले आई फि‍ल्‍म ज्व‍िगाटो (Zwigato) भी प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम की जा सकती है। आइए जानते हैं, उन फ‍िल्‍मों के बारे में, जो ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं।    
 

दो पत्ती (Do Patti) 

कहां देखें : नेटफ्लिक्‍स (Netflix)
कृति सेनन के प्रोडक्‍शन हाउस की फ‍िल्‍म दो पत्ती रिलीज हो गई है नेटफ्लिक्‍स पर। फ‍िल्‍म ने कृति ने दो जुड़वा बहनों- सौम्या सूद और शैली सूद का डबल रोल किया है। फ‍िल्‍म में काजोल भी एक पुलिस ऑफ‍िसर के रोल में दिखेंगी। फ‍िल्‍म की कहानी सौम्या सूद और शैली सूद के इर्द-गिर्द है, जिनसे जुड़े एक रहस्‍यमयी मामले में काजोल उलझ जाती हैं। फ‍िल्‍म में शायर शेख, तन्वी आजमी, बृजेंद्र काला, विवेक मुशरान और प्राची शाह पांड्या जैसे कलाकार भी हैं। आज से इसे स्‍ट्रीम किया जा सकता है।
 

ज्व‍िगाटो (Zwigato)

कहां देखें : प्राइम वीडियो (Prime Video)
साल 2022 में रिलीज हुई फ‍िल्‍म ज्व‍िगाटो का निर्देशक नंद‍िता दास ने किया था। इसमें कप‍िल शर्मा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर ज्‍यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन समीक्षकों ने इसकी तारीफ की थी। यह अब ओटीटी पर आ गई है। फ‍िल्‍म की कहानी ओडिशा के भुवनेश्वर में एक पूर्व फैक्ट्री फ्लोर मैनेजर के जीवन की कहानी है। उसकी जॉब चली जाती है, जिसके बाद वह फूड डिलिवरी राइडर का काम करता है। कपिल शर्मा ने यह रोल निभाते हुए फूड डिलिवरी बॉयज के रोज के संघर्ष को दिखाया है। अभिनेत्री की भूमिका में शहाना गोस्‍वामी हैं। 
 

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 5  (The Legend of Hanuman Season 5)

कहां देखें : डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार (Disney+Hotstar)
द लीजेंड ऑफ हनुमान एक एनीमेशन सीरीज है, जिसके पिछले चारों भाग पॉपुलर रहे हैं। यह सीरीज भगवान हनुमान के जीवन और उनकी गाथाओं पर बेस्‍ड है। इसमें उनकी राम भक्ति को भी दिखाया गया है। नया सीजन 23 अक्‍टूबर को ही रिलीज हो गया था। 

इसके अलावा हॉलीवुड से कुछ देखना चाहते हैं, तो जियो सिनेमा में फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा (Furiosa: A Mad Max Saga) को स्‍ट्रीम कर सकते हैं। यह Mad Max फ्रेंचाइजी की पांचवीं फ‍िल्‍म है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#OTT #Release #October #द #पतत #जवगट #द #लजड #ऑफ #हनमन #ओटट #पर #इस #हफत #कय #नय #जन
2024-10-25 08:17:51
[source_url_encoded