0

PWD के कर्मचारियों को दो महीने से नहीं मिली सैलरी: नारेबाजी कर बोले- घर चलाना मुश्किल हुआ, राशन तक खत्म होने को है – Bhind News

Share

भिंड में लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री कार्यालय पर सोमवार की दोपहर के समय स्थाईकर्मी सितंबर माह की वेतन दिए जाने की मांगों लेकर एकत्रित हुए। उन्होंने विरोध जताते हुए नारेबाजी की। इस पर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री ने जल्द समस्या समाध

.

स्थाईकर्मियों ने एकजुट होकर कहा कि सितंबर माह से हम लोगों काे वेतन नहीं मिला है। जबकि मुरैना, ग्वालियर सहित अन्य जिलों में स्थाईकर्मियों को हर माह वेतन मिल रहा है। जबकि इस महीने सबसे ज्यादा त्योहार हैं। हम लोगों को घर खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है। हालत यह है कि घर में रखा राशन भी अब खत्म होने की कगार पर है।

प्रभारी कार्यपालन यंत्री पुष्कल प्रताप सिंह का कहना है कि प्रक्रिया चल रही है। दीपावली से पहले कर्मचारियों को वेतन मिल जाएगा।

288 कुशल, अकुशल कर्मचारी हैं बताना उचित होगा कि भिंड जिले में लोकनिर्माण विभाग में कुल 288 अकुशल, कुशल व अर्धकुशल कर्मचारी हैं। जिन्हें सितंबर माह का वेतन नही मिला है। त्योहार को नजदीक आता देख कर्मचारी अपने हक की मांग कर रहे हैं।

#PWD #क #करमचरय #क #द #महन #स #नह #मल #सलर #नरबज #कर #बल #घर #चलन #मशकल #हआ #रशन #तक #खतम #हन #क #ह #Bhind #News
#PWD #क #करमचरय #क #द #महन #स #नह #मल #सलर #नरबज #कर #बल #घर #चलन #मशकल #हआ #रशन #तक #खतम #हन #क #ह #Bhind #News

Source link