0

Realme GT 7 Pro की डिस्प्ले का लॉन्च से पहले कंपनी ने किया खुलासा, पावर खपत होगी कम

Realme अगले महीने 4 तारीख को Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। हाल ही में Realme ने चीन में एक स्पेशल इवेंट के दौरान Realme GT7 Pro के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि की है। रियलमी के आगामी फोन में 16GB तक RAM दी जाएगी। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है। यहां हम आपको रियलमी जीटी7 प्रो स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि Realme GT 7 Pro में सैमसंग डिस्प्ले की 8टी एलटीपीओ इको² ओएलईडी प्लस माइक्रो-कर्व्ड स्क्रीन का इस्तेमाल किया जाएगा। इससे समान ब्राइटनेस पर पावर की खपत 52 प्रतिशत तक कम हो जाती है। वहीं हैवी लोड के मामले में पावर की खपत और भी बेहतर होती है।

यह स्मार्टफोन स्ट्रेट-स्क्रीन फ्लैगशिप स्मार्टफोन के मामले में इंडस्ट्री का पहला 120% DCI-P3 कलर गेमट, 2000 निट्स की ग्लोबल अधिकतम ब्राइटनेस, इंडस्ट्री की पहली ग्लोबल अधिकतम ब्राइटनेस और 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एचडीआर 10+ और डॉल्बी विजन फीचर भी शामिल होगा।

यह स्मार्टफोन दुनिया की पहली नॉन पोलाराइज्ड नेचुरल लाइट आई प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी की पेशकश करेगा, जिसमें दावा किया जाएगा कि स्क्रीन लाइट का पोलाराइज्ड 0 है, जो नेचुरल लाइट के करीब है। सिक्योरिटी के लिए इसमें क्वालकॉम अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर है। Realme ने कहा कि यह 10,000 युआन (लगभग 1,18,142 रुपये) के अंदर आने वाले स्मार्टफोन को स्क्रीन के मामले में चुनौती देगा। अगले महीने लॉन्च होने से पहले Realme के इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी का खुलासा हो सकता है।

Realme GT 7 Pro Specifications (Expected)

पिछली लीक के अनुसार, Realme GT 7 Pro में बिल्कुल नई BOE X2 डिस्प्लेन होगी। डिस्प्ले 1.5K रेजॉल्यूशन का सपोर्ट करेगी। GT 7 Pro में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर होगा। इस स्मार्टफोन में 16GB तक RAM और 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज होगी। यह स्मार्टफोन 100W चार्जिंग का सपोर्ट करेगा। इसमें 6,000mAh+ की बैटरी मिल सकती है। कैमरा सेटअप की बात करें तो GT 7 Pro के रियर में LYT-600 3X पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है। GT 7 Pro सेफ्टी के मामले में IP68/69 रेटिंग से लैस होगा, जिससे धूल और पानी से बचाव सुनिश्चित होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#Realme #Pro #क #डसपल #क #लनच #स #पहल #कपन #न #कय #खलस #पवर #खपत #हग #कम
2024-10-24 06:09:21
[source_url_encoded