0

Redmi का A3 Pro फोन हुआ ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट, कीमत और स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले जानें

Share

Xiaomi कथित तौर पर एक नए Redmi फोन Redmi A3 Pro पर काम कर रहा है। हालांकि, शाओमी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ घोषणा नहीं की है, लेकिन केन्या के एक ऑनलाइन स्टोर पर A3 Pro की लिस्टेड हुआ है, जिसमें स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस और कीमत का खुलासा हुआ है। यहां हम आपको Redmi A3 Pro के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

स्पेसिफिकेशंस के साथ आने वाली डिवाइस की फोटो अनाधिकारिक हैं, क्योंकि ये ऑफिशियल रेंडर्स के बजाय रॉ फोटो हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि पहले कोई A2 Pro या A1 Pro नहीं था, जिससे Redmi A3 Pro A-सीरीज में पहला प्रो मॉडल होगा। यह फोन पहले ही HyperOS कोडबेस में नजर आ चुका है, जिससे लिस्टिंग और स्पेसिफिकेशंस ज्यादा सटीक लग रहे हैं।

Redmi A3 Pro Price

Redmi A3 Pro की सबसे खास बात इसकी कीमत हो सकती है। यह फोन KSh13,999 (लगभग 9,248 रुपये) में लिस्ट किया गया है, जो कि इसे बजट स्मार्टफोन की लिस्ट में रखता है। अगर लीक हुए स्पेसिफिकेशंस सच साबित होते हैं तो यह बजट रेंज में काफी बेहतर साबित हो सकता है।

Redmi A3 Pro Specifications

Redmi A3 Pro काफी हद तक Redmi A3 पर बेस्ड लग रहा है। A3 Pro में 6.88 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G36 मिलेगा। इस फोन में 8GB तक RAM मिलेगी। कैमरा डिपार्टमेंट के मामले में कोई बड़ा अपग्रेड नहीं लग रहा है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल AI प्राइमरी कैमरा होगा, वहीं सेकेंड्री कैमरा के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस फोन में 5,160mAh की बैटरी दी जाएगी, लेकिन चार्जिंग स्पीड के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Source link
#Redmi #क #Pro #फन #हआ #ऑनलइन #सटर #पर #लसट #कमत #और #सपसफकशस #लनच #स #पहल #जन
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/redmi-a3-pro-listed-on-kenyan-online-store-price-specifications-revealed-news-6784119