0

Redmi A4 5G बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ पेश, कीमत होगी Rs. 10 हजार के अंदर

Share

Indian Mobile Congress 2024: Xiaomi ने Qualcomm के साथ साझेदारी में एक नया बजट स्मार्टफोन – Redmi A4 5G पेश किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने इंडियन मोबाइल कांग्रेस (IMC 2024) में दिखाया। स्मार्टफोन Snapdragon 4s Gen 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर काम करता है। Xiaomi सब-ब्रांड का कहना है कि यह इस चिपसेट के साथ आने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है। Snapdragon 4s Gen 2 चिपसेट 4nm प्रोसेस पर बना SoC है, जो एंट्री-लेवल स्मार्टफोन एक्सपीरिएंस को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का दावा करता है। Redmi ने इस बजट स्मार्टफोन की कीमत का अंदाजा भी दिया है।

Redmi ने बुधवार को IMC 2024 में Qualcomm के साथ साझेदारी के तहत Redmi A4 5G की घोषणा की। नया स्मार्टफोन Snapdragon 4s Gen 2 प्रोसेसर के साथ आने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन बताया गया है। Redmi ने इस मौके पर कहा, यह लाखों लोगों को एडवांस 5G कनेक्टिविटी प्रदान करके भारत में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। नया प्रोसेसर बेहतर प्रोसेसिंग पावर और एफिशिएंसी के साथ आने का दावा करता है। इसे 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है।

नया Snapdragon 4s Gen 2 चिप 90fps FHD+ डिस्प्ले के लिए सपोर्ट प्रदान करता है। इसमें डुअल 12-बिट ISP कैमरा सपोर्ट है। इसके अलावा, यह गीगाबिट 5G कनेक्टिविटी के लिए एक पावरफुल मॉडेम पैक करता है। और डुअल-फ्रीक्वेंसी GNSS (L1 + L5) को सपोर्ट करता है, जिसमें NAVIC भी शामिल है।

कंपनी ने किसी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया, लेकिन फोन को दो कलर ऑप्शन में प्रदर्शित किया गया था। इसमें एक 50MP का रियर कैमरा है। एक सेकेंडरी कैमरा भी है, जिसकी डिटेल्स अभी पर्दे के पीछे ही रखी गई है। स्मार्टफोन में 3.5 mm ऑडियो जैक भी मिलता है।

Redmi A4 5G के साथ, Xiaomi और Qualcomm Technologies ने प्रेस रिलीज में कहा कि वे लाखों भारतीयों के लिए गीगाबिट-फास्ट कनेक्टिविटी को वास्तविकता बना रहे हैं। कंपनियों ने कहा कि डिवाइस की सामर्थ्य और शक्तिशाली प्रदर्शन इस सेगमेंट में स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करने और देश में 5G तकनीक को अपनाने के लिए प्रेरित करेगा।

Indian Mobile Congress में दिखाए गए Redmi A4 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। सटीक कीमत का खुलासा किए बिना, Redmi ने कहा है कि अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।

Source link
#Redmi #बजट #समरटफन #भरत #म #हआ #पश #कमत #हग #हजर #क #अदर
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/redmi-a4-5g-price-in-india-under-rs-10000-launch-soon-indian-mobile-congress-2024-90hz-display-specifications-news-6803801