0

Resident Evil 2: iPhone, iPad और Mac यूजर्स के लिए दिसंबर में आ रहा है ये धांसू गेम

Share

Resident Evil 2 गेम 31 दिसंबर को Apple डिवाइस पर आ रहा है। सर्वाइवल-हॉरर क्लासिक का 2019 रीमेक अब ऐप स्टोर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। इस साल की शुरुआत में जब Capcom ने Resident Evil 7: Biohazard के लिए एक पोर्ट की घोषणा की, तो इस बात की पुष्टि की गई कि Resident Evil 2 रीमेक का डेवलपमेंट iPhone, iPad और MacBook डिवाइस के लिए किया जा रहा है। यह गेम ऐप्पल डिवाइस पर लॉन्च होने वाला चौथा रेजिडेंट ईविल टाइटल होगा।

Resident Evil 2 के लिए ऐप स्टोर लिस्टिंग में कहा गया है कि गेम 31 दिसंबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। रीमेक iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max, iPhone 16 सीरीज और M1 या नए चिपसेट पर चलने वाले iPad और MacBook मॉडल पर खेला जा सकेगा। गेम का अर्ली सेक्शन मुफ्त में खेलने के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन यूजर्स को पूरा गेम एक्सेस करने के लिए इन-ऐप खरीदारी करनी होगी।

Resident Evil 2 यूनिवर्सल परचेज को सपोर्ट करेगा, जिसका मतलब है कि एक बार खरीदने के बाद गेम सभी कंपेटिबल Apple डिवाइसों पर खेलने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, ऐप स्टोर लिस्टिंग पुष्टि करती है कि सेव डेटा को macOS और iOS डिवाइस के बीच ट्रांसफर नहीं किया जा सकेगा। रेजिडेंट ईविल 2 रीमेक लगभग 31GB स्टोरेज स्पेस लेगा। यह भी ध्यान देने वाली बात है कि इंस्टॉलेशन प्रोसेस के लिए डिवाइस में एप्लिकेशन के साइज से कम से कम दोगुना फ्री स्टोरेज स्पेस की जरूरत होगी। जबकि गेम को iPad और iPhone पर टच कंट्रोल का इस्तेमाल करके खेला जा सकता है, Apple बेहतर अनुभव के लिए कंट्रोलर का उपयोग करने की सलाह देता है।

जून में Apple डिवाइस के लिए Resident Evil 2 के डेवलपमेंट की पुष्टि की गई थी। कैपकॉम ने अब तक Apple डिवाइस पर  Resident Evil 4, Resident Evil: Village और Resident Evil 7: Biohazard जारी किया है। कैपकॉम की पॉपुलर सर्वाइवल-हॉरर सीरीज के गेम्स के अलावा, Ubisoft के Assassin’s Creed Mirage और Hideo Kojima के Death Stranding को  आईफोन, आईपैड और मैक पर लॉन्च किया गया है।

Source link
#Resident #Evil #iPhone #iPad #और #Mac #यजरस #क #लए #दसबर #म #आ #रह #ह #य #धस #गम
https://hindi.gadgets360.com/gaming/resident-evil-2-remake-releasing-on-iphone-ipad-mac-in-december-2024-requirements-details-news-6754347