0

Road Accident in Bhopal: अंधे मोड़ पर डिवाइडर से टकराई बाइक, मासूम भाई-बहन की मौत, पिता गंभीर

Share

घायल अंकित और अर्जुन से रातीबड़ थाना पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें दोनों ने बताया कि सलकनपुर जाने से कुछ ही देर पहले उन्होंने सुनील के साथ शराब पी थी। छोटी झागरिया में मोड़ के पास बाइक एकदम से अनियंत्रित हो गई थी और तेज गति में डिवाइड से भिड़ गई थी।

By prashant vyas

Publish Date: Thu, 10 Oct 2024 09:52:43 PM (IST)

Updated Date: Thu, 10 Oct 2024 09:52:43 PM (IST)

सड़क हादसे की प्रतीकात्मक तस्वीर।

HighLights

  1. एक बाइक पर छह लोग सवार थे।
  2. सलकनपुर दर्शन करने जा रहे थे।
  3. घर से तीन किमी दूरी हुआ हादसा।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। रातीबड़ के छोटी झागरिया इलाके में एक ओवरलोड बाइक बुधवार सुबह अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मासूम भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक पिता की हालत गंभीर है। बाइक पर कुल छह लोग सवार होकर रातीबड़ से सलकनपुर दर्शन के लिए जा रहे थे। वे घर से करीब तीन किलोमीटर दूर ही पहुंचे थे कि अंधे मोड़ पर बाइक डिवाइडर से जा भिड़ी।

दुर्घटना में भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनका पिता गंभीर घायल है और अन्य तीन बाइक सवारों का भी उपचार किया जा रहा है। रातीबड़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। मामले की जांच कर रहे एएसआइ गंगाराम सिंह ने बताया कि 42 वर्षीय सुनील मरावी मूलत: सिवनी के रहने वाले हैं। रातीबड़ के सिकंदराबाद इलाके में वह सुभाष कर्मा की क्रेशर में काम करते हैं और वहीं अपने परिवार के साथ रहते हैं।

बुधवार को सुबह करीब 11 बजे सुनील अपने तीन बच्चों वैशाली मरावी (11), रोहित (9) और रोहन (5) एवं साले चिंटू उर्फ अंकित और दोस्त अर्जुन नरवे के साथ एक ही बाइक प्लेटिना पर सवार होकर सलकनपुर देवी धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। ओवरलोडिंग की इसी लापरवाही ने घर से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर ही मासूमों की जान ले ली।

बाइक सवारों के शरीर के दाहिनी हिस्से में लगी चोट

एएसआइ गंगाराम ने बताया कि बाइक पर वजन अधिक हो गया था, जिसके वजह से नियंत्रण बिगड़ा और दुर्घटना हुई। हादसे में सभी बाइक सवारों को शरीर के दाहिंने हिस्से में चोट लगी है। दोनों मासूमों के कान और सिर के अलावा जबड़े पर चोट थी। वहीं बाइक चालक सुनील को दाहिनी पलसियों में चोट है। इसके अलावा सुनील के साले अंकित और दोस्त अर्जुन को भी दाहिंनी हिस्स में चोट लगी है। सुनील का उपचार हमीदिया अस्पताल में जारी है। जबकि अंकित और अर्जुन को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है।

घायलों ने बताया हम शराब के नशे में थे

घटना के दौरान बाइक पर सबसे आगे सुनील का बेटा रोहन बैठा था उसके पीछे सुनील बाइक चला रहा था, जबकि बीच में वैशाली और रोहित तथा अंत में अर्जुन व अंकित बैठे थे। घायल अंकित और अर्जुन से रातीबड़ थाना पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें दोनों ने बताया कि सलकनपुर जाने से कुछ ही देर पहले उन्होंने सुनील के साथ शराब पी थी। छोटी झागरिया में मोड़ के पास बाइक एकदम से अनियंत्रित हो गई थी और तेज गति में डिवाइड से भिड़ गई थी। गंगाराम ने बताया कि बाइक चालक सुनील पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया जाएगा।

Source link
#Road #Accident #Bhopal #अध #मड #पर #डवइडर #स #टकरई #बइक #मसम #भईबहन #क #मत #पत #गभर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-road-accident-in-bhopal-bike-collides-with-divider-at-blind-turn-innocent-brother-and-sister-die-father-in-critical-condition-8354966