0

Samsung Galaxy और Google Pixel के इन फोन के लिए रिलीज हुआ Blackmagic Camera ऐप, यहां से करें डाउनलोड

Share

Blackmagic Camera एक प्रोफेशनल डिजिटल फिल्म कैमरा और इमेज प्रोसेसिंग ऐप है, जो अब Android स्मार्टफोन पर उपलब्ध है। कंपनी ने सोमवार को बताया कि ऐप Samsung Galaxy और Google Pixel स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध हो गया है। ये प्रोफेशनल-ग्रेड वीडियो रिकॉर्डिंग टूल है और इसे ऑस्ट्रेलियाई डिजिटल सिनेमा हार्डवेयर निर्माता Blackmagic द्वारा डेवलप किया गया है। कंपनी के मुताबिक, इसे पिछले साल iPhone पर लॉन्च किया गया था और अब इसे चुनिंदा Android स्मार्टफोन के लिए लाया गया है।

एक न्यूजरूम पोस्ट में, ब्लैकमैजिक ने बताया कि वह चुनिंदा Samsung Galaxy और Google Pixel स्मार्टफोन के लिए अपना कैमरा ऐप ला रहा है। दावा किया गया है कि इसे डिजिटल फिल्म फीचर्स और कंट्रोल्स के साथ कंपनी के अधिक महंगे फिल्म कैमरों के समान ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है।
 

ब्लैकमैजिक कैमरा ऐप में ब्लैकमैजिक क्लाउड के लिए सपोर्ट भी है। इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि उसके पास फ्रेम रेट, शटर एंगल, व्हाइट बैलेंस और ISO जैसी सेटिंग्स को एडजस्ट करने के लिए सिंगल-टैप फीचर भी है। यूजर्स 8K रिजॉल्यूशन तक इंडस्ट्री स्टैंडर्ड फॉर्मेट में मीडिया रिकॉर्ड कर सकते हैं।

यह यूजर्स को विभिन्न Codecs में से चुनने की सुविधा भी देता है, जिसमें H.264 (AVC) और H.265 (HEVC) भी शामिल हैं। ब्लैकमैजिक कैमरा के साथ, यूजर्स 16:9 या वर्टिकल आस्पेक्ट रेशियो में शूट कर सकते हैं। ऐप में फोकस असिस्ट, जेबरा, फ्रेम गाइड और हिस्टोग्राम जैसे फीचर्स भी शामिल हैं। ऐप से शूट किए गए वीडियो को टाइमकोड किया जा सकता है और मीडिया टैब में थंबनेल के साथ देखा जा सकता है।
 

Blackmagic Camera availability

Blackmagic Camera ऐप Google Play Store पर मुफ्त में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। हालांकि इसे Android प्लेटफॉर्म के लिए पेश किया जा रहा है, यह केवल Samsung Galaxy S24 और Galaxy S23 सीरीज और Google Pixel 8 और Pixel 7 सीरीज पर उपलब्ध है।

Source link
#Samsung #Galaxy #और #Google #Pixel #क #इन #फन #क #लए #रलज #हआ #Blackmagic #Camera #ऐप #यह #स #कर #डउनलड
https://hindi.gadgets360.com/apps/blackmagic-camera-app-available-for-samsung-galaxy-google-pixel-smartphones-android-play-store-all-details-news-5969045