0

Samsung Galaxy Ring लॉन्च, दिल का रखेगी ख्याल, जानें सारे फीचर्स

Samsung ने भारतीय बाजार में अपनी पहली Samsung Galaxy Ring लॉन्च कर दी है। 24/7 हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए डिजाइन की गई गैलेक्सी रिंग 9 अलग-अलग साइज में आती है। साइज 5 से लेकर आकार 13 तक में उपलब्ध है। साइज 5 का वजन सिर्फ 2.3 ग्राम वजन और मोटाई 7.0 मिमी है, जिसके साथ गैलेक्सी रिंग बेहद हल्की है। ऐसे डिजाइन के साथ आसानी से पूरा दिन पहना जा सकता है। यहां हम आपको Samsung Galaxy Ring के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Samsung Galaxy Ring Price

Samsung Galaxy Ring की कीमत 38,999 रुपये है। यह रिंग Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ, चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के साथ Amazon और Flipkart पर उपलब्ध होगी। जो ग्राहक अपनी रिंग के साइज के बारे में नहीं जानते हैं तो उनके पास गैलेक्सी रिंग खरीदने से पहले बेस्ट फिट को वेरिफाई करने के लिए एक साइजिंग किट पाने का ऑप्शन है। आपको साइजिंग किट मिलने के 14 दिनों के अंदर ‘माई ऑर्डर’ पेज में साइज जोड़ना होगा। अगर 14 दिनों के बाद साइज अपडेट नहीं किया जाता है, तो आपका ऑर्डर ऑटोमैटिक कैंसल कर दिया जाएगा।

गैलेक्सी रिंग को 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर 1,625 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। ग्राहक सभी बैंकों के कार्ड और सैमसंग फाइनेंस+ और बजाज फाइनेंस के जरिए खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Samsung 18 अक्टूबर, 2024 तक खरीदारी करने वालों के लिए 25W ट्रैवल एडाप्टर भी ऑफर कर रहा है।

Samsung Galaxy Ring Specifications

Samsung Galaxy Ring 5 से 13 लेकर 9 साइज में आती है। इसमें 8MB स्टोरेज दी गई है। यह वॉच टाइटेनियम ब्लैक,टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड में आती है। साइज 5 का वजन 2.3 ग्राम है और साइज 13 का वजन 3.0 ग्राम है। इस रिंग के चार्जिंग केस में 361mAh की बैटरी दी गई है जो कि फुल चार्ज में 7 दिनों तक चल सकती है। बैटरी सिर्फ 30 मिनट में 40 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। इसमें एक्सेलेरोमीटर सेंसर, पीपीजी और स्किन टेंप्रेचर दिया गया है। इस रिंग में ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी दी गई है। यह रिंग 10 ATM, IP68/टाइटेनियम ग्रेड 5 से लैस है। PC+SUS हिंज के मैटेरियल से तैयार चार्जिंग केस का वजन 61.3 ग्राम है। गैलेक्सी रिंग Samsung Health के साथ हेल्थ डाटा प्रदान करती है।

स्लीप पैटर्न को समझने और हेल्थ आदतों को बढ़ावा देने के लिए AI एल्गोरिदम के साथ एडवांस स्लीप एनालेसेज प्रदान करता है। स्लीप मेट्रिक्स जैसे एक्टिविटी, स्लीप लेटेंसी, हार्ट रेट और रेस्पिरेटरी रेट को मॉनिटर करता है। रात भर स्किन के टेंप्रेचर के जरिए मेंस्ट्रुअल साइकल को मॉनिटर करने के लिए साइकिल ट्रैकिंग है। गैलेक्सी एआई एनर्जी स्कोर समेत डिटेल हेल्थ रिपोर्ट तैयार करता है, जो स्लीप क्वालिटी, एक्टिविटी लेवल, स्लीपिंग हार्ट रेट और हार्ट रेट वेरिएबिलिटी के आधार पर फिजिकल और मेंटल वेल बीइंग को चेक करता है।

Source link
#Samsung #Galaxy #Ring #लनच #दल #क #रखग #खयल #जन #सर #फचरस
https://hindi.gadgets360.com/wearable/samsung-galaxy-ring-launched-in-india-price-rs-38999-7-days-battery-news-6802678