0

Sony PS5 Slim को Rs. 5 हजार रुपये सस्ता खरीदें, बैंक डिस्काउंट ऑफर अलग से!

Share

Sony PlayStation 5 (PS5) Slim को Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days सेल में 5,000 रुपये तक सस्ता खरीदने का मौका है। सीमित समय के लिए इन दोनों फेस्टिव सेल के दौरान PS5 Slim के डिस्क और डिजिटल, दोनों वेरिएंट को सस्ता लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं, इस दौरान कुछ ऐसे ऑफर्स भी हैं, जो डील को को और आकर्षक बना सकते हैं। PS5 Slim के डिजिटल वेरिएंट को इसी साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया था। कंपनी पहले भी इन दोनों वेरिएंट पर अच्छी छूट दे चुकी है, लेकिन यदि आप पिछली सेल के दौरान इसे खरीद नहीं पाए, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है।

Sony PS5 Slim के डिस्क और डिजिटल, दोनों मॉडल्स की कीमत पर 5,000 रुपये की छूट मिल रही है। दोनों वेरिएंट Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days सेल में डिस्काउंटेड कीमतों पर लिस्टेड हैं। PS5 Slim (डिजिटल) को दोनों प्लेटफॉर्म पर 39,990 रुपये और डिस्क एडिशन को 49,990 रुपये में लिस्ट किया गया है, जबकि इन्हें भारत में क्रमश: 44,990 रुपये और 54,990 रुपये में लॉन्च किया गया था।

डील को और आकर्षक बैंक कार्ड डिस्काउंट बनाते हैं, जहां आप अमेजन पर SBI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड या Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए शॉपिंग कर 10 प्रतिशत तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। हालांकि, खबर लिखते समय तक फ्लिपकार्ट पर बैंक डिस्काउंट उपलब्ध नहीं था। दोनों प्लेटफॉर्म पर No-Cost EMI ऑप्शन उपलब्ध थे।

PS5 Slim, जो स्टैंडर्ड PS5 की तुलना में पतला और हल्का है, अधिक किफायती है। डिस्क एडिशन में यूजर्स गेम्स की डिस्क को यूज कर सकते हैं, जबकि डिजिटल एडिशन में डिस्क स्लॉट मौजूद नहीं होता है, इसके बजाय यूजर्स को डिजिटल गेम्स खरीदने और डाउनलोड करने होते हैं। पिछले साल के अंत में घोषित कंसोल का नया स्लिम एडिशन 5 अप्रैल को भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ था।

कहा जा रहा है कि इस साल PS5 का Pro वर्जन भी लाया जा सकता है। इसके प्रो वर्जन में और पावरफुल हार्डवेयर का इस्तेमाल किया जाएगा। निश्चित तौर पर Pro वर्जन का प्राइस भी PS5 से ज्यादा होगा। कंपनी ने 11 वर्ष पहले PS4 के लॉन्च के तीन वर्ष बाद इसके प्रो वर्जन पेश किया था।

Source link
#Sony #PS5 #Slim #क #हजर #रपय #ससत #खरद #बक #डसकउट #ऑफर #अलग #स
https://hindi.gadgets360.com/gaming/sony-playstation-5-slim-massive-discount-of-rs-5000-amazon-flipkar-sale-bank-discount-no-cost-emi-offer-news-6745621