0

TI की प्रताड़ना से तंग आकर ASI ने थाने में खाया जहर, झूठी शिकायत दर्ज से कराने से था परेशान

Share

कोलारस थाने के एएसआई राकेश बंजारा ने टीआई अजय जाट पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने में जहर खा लिया। उन्होंने झूठी रिपोर्ट दर्ज करने का भी आरोप लगाया। गंभीर हालत में उन्हें शिवपुरी रेफर किया है। मामले की जांच के लिए एसपी ने एडिशनल एसपी को निर्देशित किया है।

By Anurag Mishra

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 09:15:55 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 09:15:55 PM (IST)

एएसआई की हालत गंभीर।

HighLights

  1. टीआई अजय जाट पर झूठी रिपोर्ट दर्ज करने का आरोप।
  2. गौवंश ट्रक पर कार्रवाई से मना करने पर नाराज हुए।
  3. एएसआई की गंभीर हालत शिवपुरी रेफर किया गया।

नईदुनिया प्रतिनिधि, शिवपुरी/कोलारस। रविवार की शाम कोलारस थाने में पदस्थ एएसआइ राकेश बंजारा ने थाने में जहर खा लिया। उन्होंने टीआइ अजय जाट पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टीआई अजय जाट ने परेशान करने के लिए रोजनामचा में उनकी झूठी रिपोर्ट दर्ज कर दी।

एएसआइ का आरोप है कि शनिवार रात भी प्रधान आरक्षक दिलीप, अवतार व नरेश ने एक गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा था। इस ट्रक पर कार्रवाई के लिए टीआइ ने उन्हें फोन लगाया था। इस पर उन्होंने टीआइ से कार्रवाई करने को मना कर दिया था, क्योंकि वह ट्रक को पकड़ने वाली टीम में शामिल नहीं था।

पीड़ित एएसआइ के अनुसार इसी बात से नाराज होकर टीआइ ने रोजनामचा में उसकी झूठी रिपोर्ट डाल दी। उन्होंने रात को भी एसडीओपी विजय यादव को इस बात की शिकायत दर्ज करवाई थी। रविवार सुबह भी शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई थी। झूठी रिपोर्ट डालने से परेशान होकर थाने में ही जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया।

एएसआई की हालत गंभीर

एएसआइ को इलाज के लिए तत्काल कोलारस स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए शिवपुरी रेफर कर दिया है। मामला की जानकारी लगते ही एसडीओपी कोलारस व एडिशनल एसपी संजीव मुले ने अस्पताल पहुंचकर एएसआइ का हाल जाना। इस मामले में अभी टीआइ का पक्ष नहीं मिल सका है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

अमन सिंह राठौड़, एसपी, शिवपुरी ने कहा कि मैंने मामले की जांच के लिए एडिशनल एसपी को निर्देशित किया है। वह थाने के स्टाफ और संबंधित पक्षों से बात कर सभी के बयान लेंगे। इसी के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source link
#क #परतडन #स #तग #आकर #ASI #न #थन #म #खय #जहर #झठ #शकयत #दरज #स #करन #स #थ #परशन
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/shivpuri-mp-crime-shivpuri-news-tired-of-ti-harassment-asi-consumed-poison-in-the-police-station-8355298