0

URBAN Smart Buds TWS ईयरबड्स LED डिस्प्ले, ANC के साथ हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Share

URBAN ने Smart Buds TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जिनमें 1.47 इंच की HD LED डिस्प्ले दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह भारत के पहले स्मार्ट TWS ईयरबड्स हैं जो इन-ऐप GPS और ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट करते हैं। इन ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC), एनवायरमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) और क्वाड AI माइक्रोफोन दिए गए हैं। Urban Smart Buds की 150 घंटे तक की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ का दावा किया गया है और इनमें लो-लेटेंसी गेमिंग मोड भी मिलता है।

URBAN Smart TWS ईयरबड्स की मूल कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, कंपनी का कहना है कि ये मुख्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 2,499 रुपये में उपलब्ध होंगे। इन्हें केवल सफेद रंग में लॉन्च किया गया है।

URBAN Smart Buds TWS ईयरबड्स की खासियत इसमें मौजूद डिस्प्ले है, जिसमें चल रहे ट्रैक की जानकारी, कंट्रोल्स आदि दिखाई देते हैं। यह 1.47-इंच LED डिस्प्ले है। ईयरबड्स में स्पैसियल 3D सराउंड साउंड के लिए 13 mm AI स्मार्ट ऑडियो ड्राइवर्स शामिल है। इसमें चार माइक्रोफोन भी शामिल हैं। प्रोडक्ट एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) और एनवायरमेंटल नॉयस कैंसलेशन (ENC) दोनों को सपोर्ट करता है। एएनसी के तीन मोड हैं, जिनमें ऑफ, ट्रांसपेरेंसी और नॉइज कैंसिलेशन शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स 32db तक बाहरी शोर को रोकते हैं।

इनमें ऑन-केस ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जो यूजर्स को कॉल करने, अपनी एड्रेस बुक को एक्सेस करने और अपने फोन की आवश्यकता के बिना सीधे केस से डायलर पैड का उपयोग करने की सुविधा देता है। 

स्मार्ट बड्स ईयरबड सेटिंग्स, प्लेबैक और EQ मोड को कस्टमाइज करने के लिए एक स्पेशल ऐप के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि ये फुल चार्ज करने पर 48 घंटे का टॉक टाइम और 150 घंटे का स्टैंडबाय टाइम दे सकते हैं। चार्जिंग के लिए केस में Type-C फास्ट चार्जिंग पोर्ट मिलता है।

कुछ अन्य फीचर्स में स्मार्ट इन-ईयर डिटेक्शन, 60ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी, GPS पोजिशनर, नोटिफिकेशन्स और टच सेंसर शामिल हैं। धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए इसे IP रेटिंग भी मिलती है।

Source link
#URBAN #Smart #Buds #TWS #ईयरबडस #LED #डसपल #ANC #क #सथ #हए #लनच #जन #कमत #और #फचरस
https://hindi.gadgets360.com/wearable/urban-smart-buds-tws-earbuds-price-rs-2499-launched-in-india-bluetooth-calling-anc-led-display-specifications-details-news-6738148