0

Vidisha News: डिप्टी कलेक्टर सोती रहीं, चोर कटर से ताला काटकर काजू, बादाम चांदी के सिक्के ले गए

Share

डिप्टी कलेक्टर बंगले में अकेली थीं, यहां पर कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। परिसर में कई अधिकारी रहते हैं लेकिन एक भी सीसीटीवी कैमरा तक नहीं लगा है। पास में तीन और डिप्टी कलेक्टर, अपर कलेक्टर व सामने की तरफ एसडीएम का बंगला है, इसके बाद भी अधिकारियों ने खुद की सुरक्षा तक नहीं की।

By Ajay Jain

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 06:21:33 PM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 06:21:33 PM (IST)

डिप्टी कलेक्टर निकिता तिवारी के घर चोरी के बाद।

HighLights

  1. गुरुवार रात को 12 बजे के बाद की घटना है।
  2. बंगले के मेन गेट की जाली निकली हुई थी।
  3. सुरक्षा और पुलिस गश्त पर उठे रहे है सवाल।

नवदुनिया प्रतिनिधि, विदिशा। शुक्रवार को शहर में चोरी की बड़ी घटना सामने आई। चोरों ने एक डिप्टी कलेक्टर के बंगले को निशाना बनाया। कलेक्ट्रेट परिसर में डिप्टी कलेक्टर निकिता तिवारी के घर में चोरों ने कटर से ताला व लोहे की ग्रिल काटकर घर के अंदर से चांदी के सिक्के, मिक्सर सहित काजू, बादाम की चोरी कर ली। हैरानी की बात है कि डिप्टी कलेक्टर अंदर कमरे में सो रही थीं उन्हें कटर चलने की आवाज तक नहीं आई। वहीं डर की बात ये है कि वह घर में एक दम अकेली थीं।

डिप्टी कलेक्टर निकिता तिवारी ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे तक वह जाग रही थीं, उसके बाद वह सो गईं। सुबह सात बजे जब वह अपने कमरे में बाहर निकलीं तब चोरी का पता चला। मेन गेट की जाली निकली हुई थी, खिड़की की ग्रिल कटी हुई थी। उन्हें पता चल गया था कि चोरी हुई थी।

ऊपर भगवान वाले कमरे से चांदी के सिक्के गायब थे, उनका ट्राली वाला म्युसिक सिस्टम, मिक्सर ग्राइंडर, किचिन में रखे ड्रायफ्रूट्स और फ्रिज में रखे पपीता आदि फल भी ले गए। जिस बंगले में वह रहती हैं उसी के एक कमरे में लटेरी एसडीएम अनुभा जैन का सामान रखा हुआ था उस कमरे का ताला तोड़कर कपड़े आदि सामान ले गए।

चोर इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बंगले के पीछे परिसर में आराम से बैठकर पपीता भी खाया। डिप्टी कलेक्टर को आशंका है कि चोरों ने खिड़की के माध्यम से कोई स्प्रे किया होगा इसलिए कटर चलने के बाद भी उनकी नींद नहीं खुली। चोरों ने उनके कमरे के दरवाजे के नीचे चादर अड़ा दिया था ताकि कोई भी आवाज अंदर तक नहीं पहुंचे।

सुरक्षा और पुलिस गश्त पर उठे सवाल

डिप्टी कलेक्टर बंगले में एक दम अकेली थीं, आसपास कोई गार्ड भी नहीं था। इतना ही नहीं परिसर में अधिकारी रहते हैं लेकिन एक भी सीसीटीवी कैमरा तक नहीं लगा है। पास में तीन और डिप्टी कलेक्टर, अपर कलेक्टर व सामने की तरफ एसडीएम का बंगला है, इसके बाद भी अधिकारियों ने खुद की सुरक्षा तक नहीं की।

जबकि इससे पहले भी डिप्टी कलेक्टर शशि मिश्रा के बंगले पर चोर उनके पति की महंगी बाईक उठाकर ले गए थे। इस घटना से पुलिस गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि एफएसएल टीम ने जांच की है, जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Source link
#Vidisha #News #डपट #कलकटर #सत #रह #चर #कटर #स #तल #कटकर #कज #बदम #चद #क #सकक #ल #गए
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/vidisha-vidisha-news-deputy-collector-kept-sleeping-thieves-cut-the-lock-with-a-cutter-and-took-away-cashew-nuts-almonds-and-silver-coins-8355058