0

Xiaomi ने लॉन्च किया मोबाइल से कंट्रोल होने वाला स्मार्ट ब्लेंडर, हॉट और कोल्ड दोनों ड्रिंक बनाता है; जानें कीमत

Xiaomi ने अपने घरेलू बाजार में Mijia लाइनअप के तहत Smart Quiet Blender P1 को लॉन्च किया है। ब्लेंडर 500W ब्रशलेस मोटर और 1000W हीटिंग पावर के साथ आता है, जो 35,000 RPM तक प्रदान करता है। इसमें 1.5 लीटर कोल्ड ड्रिंक और 1.0 लीटर हॉट ड्रिंक कैपेसिटी मिलती है।  नॉन-स्टिक चैंबर सिरेमिक कोटिंग के साथ आता है। अच्छी ब्लेंडिंग के लिए इसमें 6-ब्लेड मिलते हैं। मुख्य स्पेसिफिकेशन्स में स्मार्ट शेड्यूलिंग, चार घंटे का वार्मिंग फंक्शन, एंटी-बैक्टीरियल हाई टेंप्रेचर वॉश और ऐप कंट्रोल के लिए Xiaomi HyperOS कनेक्ट शामिल हैं।

Xiaomi Mijia Smart Quiet Blender P1 (चीनी भाषा से अनुवादित) को चीन में 699 युआन (करीब 8,300 रुपये) में लॉन्च किया गया है। गिज्मोचाइना के अनुसार, प्रोडक्ट JD.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

मिजिया स्मार्ट क्वाइट ब्लेंडर P1 में एक हाई-परफॉर्मेंस वैरिएबल फ्रीक्वेंसी ब्रशलेस मोटर है जो 500W ब्लेंडिंग और 1000W हीटिंग पावर के साथ 35,000 RPM तक पहुंचने में सक्षम है। मोटर की इन-हाउस एल्गोरिदम मटेरियल के प्रकार और कठोरता के आधार पर स्पीड को एडजस्ट करती हैं। इसमें 1.5 लीटर कोल्ड ड्रिंक और 1.0 लीटर हॉट ड्रिंक क्षमता मिलती है। इसका 6-ब्लेड, डुअल-लेयर कटर और 4-रिब 3D टर्बुलेंस सिस्टम बेहतर ब्लेंडिंग प्रदान करने का दावा करता है।

Xiaomi HyperOS कनेक्ट के साथ ब्लेंडर को मिजिया ऐप के जरिए दूर से कंट्रोल किया जा सकता है। यह प्यूरी, जैम, सॉस और यहां तक ​​कि घर के बने सोया मिल्क के लिए एडजस्ट हो सकता है। ब्लेंडर में स्मार्ट शेड्यूलिंग, चार घंटे का वार्मिंग फंक्शन और एक हाई टेंप्रेचर वॉश शामिल है, जो 99.99% एंटी-बैक्टीरियल सुनिश्चित करता है। डिवाइस में 13-लेयर नॉयस आइसोलेसन सिस्टम है। चैम्बर पर एक सिरेमिक नॉन-स्टिक कोटिंग है।

 

Source link
#Xiaomi #न #लनच #कय #मबइल #स #कटरल #हन #वल #समरट #बलडर #हट #और #कलड #दन #डरक #बनत #ह #जन #कमत
https://hindi.gadgets360.com/internet/xiaomi-mijia-smart-blender-p1-price-699-yuan-launched-noise-reduction-smartphone-connectivity-1-5l-capacity-specifications-availability-news-6804590