0

Zomato का नया फीचर, 2 दिन तक एडवांस में दे पाएंगे ऑर्डर, जब चाहिए, तभी मिलेगा

फूड डिलिवरी प्‍लेटफॉर्म जोमैटो (Zomato) ने एक नया फीचर पेश किया है। इसका नाम है- ऑर्डर शेड्यूलिंग (Order Scheduling)। कंपनी का दावा है कि नए फीचर की मदद से लोग जब चाहें, तब अपने घर, दफ्तर पर ऑर्डर मंगा पाएंगे। इसका फायदा यूं होगा कि अगर कोई अपने घर या ऑफि‍स में किसी खास फंक्‍शन के लिए खाना मंगवाना चाहता है, तो वह एक टाइम चुन पाएगा और ठीक उसी टाइम में डिलिवरी मिलेगी।  

जोमैटो का कहना है कि हम ऑर्डर शेड्यूलिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। यह एक ऐसी सुविधा है, जो आपको अपने ऑर्डर पर कंट्रोल देती है। लोग अब 2 घंटे से लेकर 2 दिन पहले तक डिलीवरी शेड्यूल कर सकते हैं। इस सुविधा को 30 शहरों- दिल्ली, बंगलूरू, मुंबई, पुणे, रायपुर, अहमदाबाद आदि में शुरू कर दिया गया है। 35 हजार से ज्‍यादा रेस्‍टोरेंट में यह उपलब्‍ध है। 
 

Zomato Order Scheduling को ऐसे करें यूज  

जोमैटो कहना है कि ऑर्डर शेड्यूलिंग से कस्‍टमर को उसका खाना तभी मिलेगा, जब उसे चाहिए होगा या उसने जो टाइम चुना होगा। यूजर को ऐप में जाकर अपने पसंदीदा टाइम पर ऑर्डर शेड्यूल करना होगा। यह दो घंटे से लेकर दो दिन एडवांस में हो सकता है। ऐसा हो सकता है कि आपका फेवरेट टाइम स्‍लॉट फुल हो जाए। तब जोमैटो आपसे ऑप्‍शनल टाइम स्‍लॉट पूछेगी। जोमैटो का कहना है कि लोगों का भोजन ताजा तैयार होगा और पूरी क्‍वॉलिटी के साथ डिलिवर किया जाएगा। 
 

ऑर्डर नहीं चाहिए, तो? 

Zomato Order Scheduling को कैंसल भी किया जा सकता है। जोमैटो ने कहा है कि यूजर तय डिलिवरी से तीन घंटे पहले तक अपना ऑर्डर कैंसल कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस सुविधा को लागू करने के लिए उसने तैयारी की है। ऑर्डर शेड्यूलिंग का फायदा रेस्‍टोरेंट्स को भी होगा। उन्‍हें पहले से मालूम चल जाएगा कि कितने ऑर्डर डिलिवर करने हैं।
 

Source link
#Zomato #क #नय #फचर #दन #तक #एडवस #म #द #पएग #ऑरडर #जब #चहए #तभ #मलग
2024-10-25 13:33:02
[source_url_encoded