0

मेगा ऑक्शन- केएल राहुल को रिलीज कर सकती है LSG: दावा- मयंक, रवि और पूरन रिटेन होंगे; अगले महीने नीलामी होगी

लखनऊ5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को मेगा ऑक्शन में रिलीज कर सकती है। इतना ही नहीं, तेज गेंदबाज मयंक यादव, रवि बिश्नोई और निकोलस पूरन को रिटेन किया जा सकता है।

TOI ने एक रिपोर्ट में दावा किया है कि फ्रेंचाइजी के मेंटोर जहीर खान और कोच जस्टिन लैंगर ने उनके आंकड़े एनालाइज किए हैं। इसके अनुसार, टीम लगभग सभी मैच हार गई है, जहां केएल ने लंबे समय तक बल्लेबाजी की है और रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट गेम के मोमेंट से मेल नहीं खाता है।

इम्पैक्ट प्लेयर नियम के साथ स्कोर अधिक हो रहे हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति को शीर्ष क्रम में इतना समय लेने का जोखिम नहीं उठा सकते। IPL का मेगा ऑक्शन नवंबर या दिसंबर महीने में हो सकता है, हालांकि नीलामी की डेट और जगह तय नहीं हुई है।

पिछले 3 साल में केएल राहुल का स्ट्राइक रेट 135 से कम रहा है।

पिछले 3 साल में केएल राहुल का स्ट्राइक रेट 135 से कम रहा है।

राहुल पर बोली लगाने से इंकार नहीं रिपोर्ट में कहा गया कि LSG ने केएल राहुल पर बोली लगाने से इंकार नहीं किया है। पिछले तीन सीजन में केएल राहुल ने 1410 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 130.65 रहा है। 2022 के सीजन में राहुल ने दो सेंचुरी जमाई थी।

मयंक यादव और बिश्नोई फ्रेंचाइजी का भविष्य रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया कि मैनेजमेंट को लगता है कि मयंक यादव और रवि बिश्नोई को फ्रेंचाइजी का भविष्य हैं। ये दोनों अपने प्रदर्शन से सरप्राइज कर सकते हैं।

पंत पर दिल्ली कैपिटल्स के फैसले का इंतजार लखनऊ की फ्रेंचाइजी ऋषभ पंत को भी अपने साथ जोड़ना चाहती है। इसके लिए पंत पर दिल्ली कैपिटल्स के फैसले का इंतजार कर रही हैं।

——————————————————-

केएल राहुल से जुड़ी यह खबर भी पढ़िए…

पुणे टेस्ट में गिल या राहुल में से किसी एक को मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 अक्टूबर से पुणे के MCA स्टेडियम में होगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम का कम्पोजीशन वही रह सकता है, जो पहले मैच में था, लेकिन इस बार कुछ नाम बदल सकते हैं। टीम में केएल राहुल या फिर शुभमन गिल में से एक को मौका मिल सकता है। पढ़ें पूरी खबर

खबरें और भी हैं…

Source link
#मग #ऑकशन #कएल #रहल #क #रलज #कर #सकत #ह #LSG #दव #मयक #रव #और #परन #रटन #हग #अगल #महन #नलम #हग
[source_link