जनपद सीईओ के आवास में चोरी, 5 लाख के आभूषण ले गए – Ujjain News

जनपद सीईओ के आवास में चोरी, 5 लाख के आभूषण ले गए – Ujjain News

चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि शासकीय अधिकारियों के सरकारी आवास भी अब सुरक्षित नहीं हैं। माधवनगर थाना क्षेत्र के दमदमा इलाके में बदमाशों ने जनपद पंचायत के सीईओ के सरकारी आवास को निशाना बनाया और गेट का ताला तोड़कर घर में घुस गए। बदमाश उनके घर में र

.

जनपद पंचायत सीईओ संदीप यादव का दमदमा स्थित सरकारी आवास है। यादव ने बताया शनिवार और रविवार की छुट्टी होने के कारण वे परिवार सहित राजस्थान के समीप अपने घर गए थे। सोमवार सुबह जब वे वापस लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था और पूरा सामान बिखरा था। बदमाश अलमारी में रखी तीन सोने की अंगुठियां, दो सोने की चेन, छोटे बच्चे की कान की बाली सहित अन्य आभूषण चुराकर ले गए।

यादव ने बताया चोरी गए आभूषणों की कीमत करीब 5 लाख रुपए है। यादव ने घटना की सूचना ​माधवनगर थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और एफएसएफ की टीम उनके आवास पर पहुंची और जांच शुरू की। हैरानी वाली बात यह है कि जनपद पंचायत सीईओ के सरकारी आवास में न तो सीसीटीवी कैमरे लगे थे और न ही कोई चौकीदार वहां मौजूद था।

जनपद पंचायत सीईओ यादव ने बताया करीब एक महीने पहले ही वे यहां शिफ्ट हुए हैं। पास में ही जनपद पंचायत कार्यालय का भवन है। एक चौकीदार है, जो दोनों भवनों की निगरानी करता है। यादव ने कहा जल्द ही सीसीटीवी कैमरे यहां लगवाए जाने थे। इसके पहले ही चोरी की वारदात हो गई।

इधर माधवनगर थाना प्रभारी राकेश भारती ने बताया मामले में प्रकरण दर्ज कर वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

#जनपद #सईओ #क #आवस #म #चर #लख #क #आभषण #ल #गए #Ujjain #News
#जनपद #सईओ #क #आवस #म #चर #लख #क #आभषण #ल #गए #Ujjain #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *