पति ने पत्नी को लगाया 33 लाख रुपए का चूना: व्यवसाय के लिए मायके से मंगाए थे 44 लाख, लौटाए सिर्फ 11 लाख रुपए – Gwalior News

पति ने पत्नी को लगाया 33 लाख रुपए का चूना:  व्यवसाय के लिए मायके से मंगाए थे 44 लाख, लौटाए सिर्फ 11 लाख रुपए – Gwalior News

ग्वालियर में एक पति ने व्यवसाय को मजबूत करने का दबाव बनाकर पत्नी से मायके से 44 लाख रुपए मंगाए। कुछ समय बाद 11 लाख रुपए वापस कर दिए। पर इसके बाद आए दिन बहाने बनाकर टहला रहा था। जब पत्नी परेशान हो गई तो मामले की शिकायत पुलिस से की।

.

घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के डी अनुपम भवन कदम साहब का बाड़ा की है। पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टी यूपी रवाना की है, जिससे पति को पकड़ा जा सके।

जनकगंज थाना क्षेत्र के डी अनुपम भवन कदम साहब का बाड़ा निवासी रचना सिंह पुत्री नबाब सिंह जादौन ने शिकायत की है कि उसकी शादी यूपी निवासी दुष्यंत सिंह से हुई थी। वर्ष 2019 में उसने व्यवसाय शुरू करने के नाम पर रचना को मानसिक रूप से दबाव बनाया और मायके के रिश्तेदारों से साढ़े 44 लाख रुपए उधार लिए थे। इसके बाद उसने 11 लाख रुपए वापस कर दिए थे। इसके बाद शेष बचे 33 लाख रुपए अभी भी शेष हैं। इसके बाद शेष रुपयों के लिए रचना ने पति पर दबाव बनाया तो वह हर बार एक नया बहाना बनाकर उसे टरका देता है। उसके विश्वास पर वह पैसे वापस करने का इंतजार करती रही। रिश्तेदार बना रहे हैं दबाव रुपए वापस नहीं आने पर अब रिश्तेदार उस पर दबाव बना रहे हैं, क्योंकि पति के कहने पर ही उसने रिश्तेदारों से रुपए उधार लिए थे, जिससे पति का व्यवसाय गति पकड़ सके, लेकिन अब पति ने उसे धोखा दे दिया। पुलिस को भी टहला रहा है पति पीड़ित ने काफी समय पहले उसकी शिकायत की थी। इसके बाद से ही पुलिस उसे थाने बुला रही थी, ताकि बातचीत से मामला निपट जाए। कई बार फोन लगाने पर वह जल्द आने का वादा करता रहा और किए गए वादे पर थाने नहीं आया। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम यूपी आरोपी को दबोचने के लिए रवाना की गई है। पुलिस का कहना इस मामले में टीआई जनकगंज विपेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है और आरोपी को दबोचने के लिए रवाना की गई है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

#पत #न #पतन #क #लगय #लख #रपए #क #चन #वयवसय #क #लए #मयक #स #मगए #थ #लख #लटए #सरफ #लख #रपए #Gwalior #News
#पत #न #पतन #क #लगय #लख #रपए #क #चन #वयवसय #क #लए #मयक #स #मगए #थ #लख #लटए #सरफ #लख #रपए #Gwalior #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *