पुलिस ने चोरी का किया खुलासा: चोरी करने वाले 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार – rajgarh (MP) News

पुलिस ने चोरी का किया खुलासा:  चोरी करने वाले 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार – rajgarh (MP) News

राजगढ़ जिले के ख़िलचीपुर में करीब 6 महीने पहले चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर गिरोह के 5 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस को सरोज जाटव के घर से चुराए हुए कैश सहित जेवर बरामद किए हैं। इस घटना का ख

.

घर के लोग रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गए जबकि किराए दार शिक्षिका अपनी बेटी का इलाज करवाने गुना गई थी। घर एक रात के लिए सुना था। सुबह पडोसी ने बताया तब पता चला कि अज्ञात चोरों के घर के ताले तोड़ दिए। वहां घटना के बारे में सुनकर अपने घर लौटे तो पता चला कि चोर उनके सहित किराए दार के बेड रूम में उजालदान की खिड़की से दाखिल हुए और अलमारी से लाखों के सोने चांदी के जेवर सहित 75 हजार केश चुरा ले गए। तभी से पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही थी। आज इस चोरी की इस घटना के मामले में हमे सफलता हाथ लगी है।

इस मामले में हमने 5 आरोपी जिसमें 1. अनिता उर्फ अभिताभ कंजर (36), 2. हरि शंकर बिजोरी (50), 3.कन्हैया लाल कंजर (40), 4. चरण सिंह कंजर (36), ये सभी लक्ष्मी नगर जोहर का डेरा कुम्भराज जिला गुना के रहने वाले है। जबकि पांचवा आरोपी शंकर लाल लोधा (29) गोविंदपुरा मृगवास जिला गुना को गिरफ्तार किया है।

#पलस #न #चर #क #कय #खलस #चर #करन #वल #आरपय #क #कय #गरफतर #rajgarh #News
#पलस #न #चर #क #कय #खलस #चर #करन #वल #आरपय #क #कय #गरफतर #rajgarh #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *