0

युवक को कार सवार 5 लोगों ने जमकर पीटा: विरोध करने पर लड़कियों की कनपटी पर रखी पिस्टल, गुस्साई भीड़ ने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम किया – Bina News

Share

बीना-सागर नेशनल हाईवे पर स्थित बारधा गांव के पास बाइक पर अपनी भांजी और बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे बाइक सवार युवक के साथ कार सवार पांच नकाब पोशों ने जमकर मारपीट करना शुरू कर दी।

.

अपने मामा को बचाने भांजी ने पत्थर फेंककर मारा तो आरोपियों ने दोनों लड़कियों की कनपटी पर पिस्टल अड़ा दी। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर कुछ समय के लिए चक्काजाम भी किया। मंगलवार की देर शाम को पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

बीना सिविल अस्पताल में भर्ती बृजेंद्र पिता पूरनलाल कुशवाहा (39) निवासी रामपुर ने बताया कि वह बाइक से अपनी भांजी अनामिका और सीता कुशवाहा को सीएम राइज स्कूल छोड़ने जा रहा था। गांव से निकलने के गांव के सोनू ठाकुर ने मेरा बारधा गांव तक पीछा किया।

घटना से गुस्साए लोगों ने बारधा गांव के पास नेशनल हाईवे पर किया चक्काजाम।

इसके बाद अचानक वह गायब हो गया। गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर पहुंचने पर पीछे से कार (एमपी 04 एमए 3333) अज्ञात चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों लड़कियों के साथ वह सड़क पर गिर गए। वह संभल पाते इससे पहले कार से पांच नकाबपोश उतरे और डंडों से मारना शुरू कर दिया।

बच्चियों की कनपटी पर अड़ाई बंदूक

मामा को बचाने के लिए अनामिका ने पत्थर उठाकर एक आरोपी को मार दिया और मदद के लिए चिल्लाने लगी। इसके चलते पांच में एक आरोपी आया और उसने पिस्टल निकालकर लड़की की कनपटी पर अड़ा दी।

आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि यदि शोर किया तो जान से मार देंगे। दोनों लड़कियों को चुपचाप सड़क पर बैठने के लिए कहा। बुरी तरह से डर चुकी लड़कियां चुपचाप सड़क पर बैठ गईं और 4 आरोपी बृजेंद्र को खेत में ले जाकर पीटते रहे। विवाद का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

बीना-सागर नेशनल हाईवे पर मौजूद लोग।

बीना-सागर नेशनल हाईवे पर मौजूद लोग।

घटना को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम किया

घटना के विरोध में रामपुर गांव से करीब 1 दर्जन लोगों ने बारधा गांव के पास नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। इससे करीब 30 मिनट तक जाम लगा रहा। चक्का जाम की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों चक्का जाम खत्म कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

बीना थाना प्रभारी अनूप यादव ने बताया कि घायल के छोटे भाई विनोद की शिकायत पर तूफान ठाकुर, सोनू ठाकुर और गोलू ठाकुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जाम लगने से सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई।

जाम लगने से सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई।

#यवक #क #कर #सवर #लग #न #जमकर #पट #वरध #करन #पर #लडकय #क #कनपट #पर #रख #पसटल #गससई #भड़ #न #नशनल #हईव #पर #चककजम #कय #Bina #News
#यवक #क #कर #सवर #लग #न #जमकर #पट #वरध #करन #पर #लडकय #क #कनपट #पर #रख #पसटल #गससई #भड़ #न #नशनल #हईव #पर #चककजम #कय #Bina #News

Source link