0

भोपाल में सिटी बस में घुसकर कंडक्टर से अड़ीबाजी, विरोध करने पर छुरी से हमला

Share

घटना मंगलवार दोपहर बोर्ड ऑफिस चौराहे की है, जहां सिटी बस सवारियों के इंतजार में खड़ी थी। बदमाश सिटी बस में कंडक्टर से अवैध वसूली करने घुसा था। बस में अचानक हुई इस घटना से सवारियां दहशत में आ गईं।

By Ravindra Soni

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 03:52:51 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 03:52:51 PM (IST)

बदमाश ने मारी छुरी (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. सिटी बस में हमले की एक माह में दूसरी घटना।
  2. घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने।
  3. पुलिस मामले की जांच में जुटी।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। शहर के एमपी नगर इलाके में एक सिटी बस में बदमाश ने घुसकर कंडक्टर से रुपयों के लिए अड़ीबाड़ी की। कंडक्टर ने जब पैसे देने से मना किया तो बदमाश ने गाली-गलौज करते हुए छुरी से कंडक्टर पर हमला कर दिया। घटना मंगलवार दोपहर बोर्ड ऑफिस चौराहे की है, जहां सिटी बस सवारियों के इंतजार में खड़ी थी।

अचानक हुई इस घटना से बस में बैठी सवारियां भी दहशत में आ गईं। घटना के बाद बदमाश बस से उतरकर चला गया। यह पूरी वारदात बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बुधवार को इसका वीडियो सामने आया है। एमपी नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले भी हुई घटना

बदमाशों द्वारा सिटी बस में घुसकर गुंडागर्दी करने की एक माह में यह दूसरी घटना है। इससे पहले 14 सितंबर को भी एक लो-फ्लोर बस में बदमाशों द्वारा कंडक्टर से मारपीट करने का मामला सामने आ चुका है। चूना भट्‌टी इलाके में पं. खुशीलाल शर्मा हॉस्पिटल के पास एक बदमाश ने चलती बस में परिचालक से मारपीट कर दी थी। वह बदमाश अपने तीन-चार साथियों के साथ रेलवे स्टेशन के बस स्टॉप से बस में सवार हुआ था। जहांगीराबाद बस स्टॉप आने के पहले उन लोगों ने कुछ यात्रियों के जेब से रुपये चोरी कर लिए थे। उसके बाद तीन युवक तो बस से उतरकर चले गए, लेकिन दो युवक बस में मौजूद थे। बस जब पं. खुशीलाल अस्पताल के पास पहुंची, तभी कंडक्टर सुरेश ने एक बदमाश को यात्री की जेब से रुपये चोरी करते देखा, तो उसे टोक दिया। इस पर उस बदमाश और उसके साथी ने सुरेश के साथ बेरहमी से मारपीट करना शुरू कर दी। इससे सुरेश के सिर में चोट लग गई थी।

Source link
#भपल #म #सट #बस #म #घसकर #कडकटर #स #अडबज #वरध #करन #पर #छर #स #हमल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-a-miscreant-entered-a-city-bus-in-bhopal-and-started-arguing-with-the-conductor-when-he-protested-a-miscreant-stabbed-him-8354821