0

इंदौर में नाबालिग के साथ गरबा खेलते पकड़ा गया आमिर, मोबाइल में मिले लड़कियों के अश्लील फोटो

Share

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आमिर खान को गरबा खेलते समय पकड़ा। उसने शुरुआत में अपना नाम अमन बताया, लेकिन पहचान उजागर होने पर उसका असली नाम आमिर खान निकला। वह बालाघाट में अपहरण के मामले में फरार था। पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।

By Mukesh Mangal

Publish Date: Thu, 10 Oct 2024 05:21:52 PM (IST)

Updated Date: Thu, 10 Oct 2024 05:26:42 PM (IST)

पुलिस हिरासत में आरोपी आमिर

HighLights

  1. उसने अपना नाम अमन बताकर पहचान छुपाने की कोशिश की।
  2. मोबाइल में आपत्तिजनक फोटो मिलने से मामला गंभीर हुआ।
  3. नवरात्रि में पुलिस ने गरबा में छह मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने बुधवार रात आमिर खान को हिंदू किशोरी (नाबालिग) के साथ गरबा खेलते हुए पकड़ा। आमिर ने पहले अमन नाम बताकर गुमराह करने का प्रयास किया। मोबाइल खंगाला तो उसमें कईं युवतियों के साथ आपत्तिजनक फोटो मिल गए। आमिर अपहरण के मामले में बालाघाट से फरार है।

घटना एमआर-10 स्थित वैभवश्री गार्डन की है। हिंदू जागरण मंच से जुड़ी महिला पदाधिकारी ने सूचना दी थी। जिला संयोजक राजकुमार टेटवाल सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर आमिर को पकड़ लिया। शुरुआत में आमिर ने बताया उसका नाम अमन बताया। गरबा खेल रही युवती को उसने रिश्तेदार बताया।

आइडी कार्ड से खुली पोल

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आइडी कार्ड मांगी, तो पता चला कि युवक का असली नाम आमिर खान पुत्र अहमद खान निवासी बैहर बालाघाट है। मौके पर पुलिसकर्मियों को बुलाकर उसके मोबाइल की जांच की गई। उसमें कईं युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो मिले हैं।

टीआइ पीएल शर्मा के मुताबिक वार्ड-11 मौलाना आजाद मोहल्ला बैहर (बालाघाट) निवासी आमिर खान के खिलाफ बालाघाट में अपहरण का केस दर्ज है। वह सितंबर 2024 में किशोरी को अपहरण कर लाया था। फिलहाल नेहरुनगर (गली-1) में किराये से रह रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। उसकी गिरफ्तारी के संबंध में बालाघाट पुलिस को सूचना दी गई है।

सात दिन में छह मुस्लिम युवक गिरफ्तार

नवरात्रि में पुलिस ने सात दिन के अंदर छह मुस्लिम युवकों की गिरफ्तारी की है। रावजी बाजार, खजराना, लसूड़िया पुलिस भी गरबा स्थल पर पकड़ाए मुस्लिम युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है।

Source link
#इदर #म #नबलग #क #सथ #गरब #खलत #पकड #गय #आमर #मबइल #म #मल #लडकय #क #अशलल #फट
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-mp-crime-indore-news-kidnapping-accused-aamir-caught-playing-garba-with-a-minor-obscene-photos-of-many-girls-found-in-his-mobile-8354937