0

Indore News: भाजपा नेताओं को माफिया से बचाने आई कांग्रेस, बोली- डरो मत लड़ो

Share


कांग्रेस कार्यालय पर लगे पोस्टर।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर में कांग्रेस ने हाल ही में एक अनोखा प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने भाजपा विधायकों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए। कांग्रेस ने गांधी भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय पर “कांग्रेस करेगी, कांग्रेस करेगी” जैसे नारे वाले पोस्टर लगाए और भाजपा विधायकों को सुरक्षा देने की बात कही। यह प्रदर्शन मुख्य रूप से भाजपा विधायकों के उस बयान के बाद हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया था, और एसपी के सामने दंडवत होने की बात कही थी। 

Trending Videos

भाजपा शासन में ताकतवर हो गए माफिया

कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा शासन के तहत माफिया इतने ताकतवर हो गए हैं कि भाजपा के ही विधायक खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। भाजपा विधायक प्रदीप पटेल, संजय पाठक और अन्य विधायकों ने खुलकर कहा है कि उन्हें जान का खतरा है। इसके अलावा पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव और अजय विश्नोई ने भी सरकार पर माफियाओं के सामने झुकने का आरोप लगाया है। 

डेंगू के खिलाफ भी किया प्रदर्शन

कांग्रेस ने यह भी याद दिलाया कि इससे पहले उन्होंने इंदौर में डेंगू के बढ़ते प्रकोप के खिलाफ भी प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान को भी रेखांकित किया जिसमें उन्होंने स्वीकार किया था कि गली-गली में नशा बिक रहा है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा के नेता खुद अपनी सरकार में बेबस नजर आ रहे हैं, और अब कांग्रेस भाजपा विधायकों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए तैयार है।

Source link
#Indore #News #भजप #नतओ #क #मफय #स #बचन #आई #कगरस #बल #डर #मत #लड
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-bjp-congress-crime-mafia-issue-2024-10-12
2024-10-12 05:44:36