0

कटनी जिले में शराब ठेकेदार के कर्मचारियों ने युवक को पीटा, तो ग्रामीणों ने फोड़ डाली दुकान

Share

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के हिरवारा गांव में शराब की दुकान के कर्मचारियों ने गांव के एक युवक के साथ मारपीट कर दी थी। इससे गुस्साए ग्रामीण रविवार सुबह शराब की दुकान पर पहुंचे और तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद वे इस दुकान को हटाने की मांग को लेकर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 01:23:42 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 01:36:50 PM (IST)

शराब दुकान के बाहर विरोध प्रदर्शन करते ग्रामीण।

HighLights

  1. शनिवार रात शराब दुकान पर गया था एक ग्रामीण।
  2. उसका दुकान के कर्मचारियों से हो गया था विवाद।
  3. महिलाओं ने भी दुकान में घुसकर तोड़फोड़ कर दी।

नईदुनिया प्रतिनिधि, कटनी। एनकेजे थाना क्षेत्र के हिरवारा गांव में शनिवार की रात को शराब दुकान के कर्मचारियों ने गांव के एक युवक के साथ मारपीट की। गुस्साए लोग और महिलाएं रविवार की सुबह शराब दुकान पहुंची और हंगामा करते हुए दुकान में तोड़फोड़ कर दी।

ग्रामीणों ने इसके साथ ही दुकान हटाने व कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद लोग माने। जानकारी के अनुसार हिरवारा निवासी गोविंद पिता राजकुमार चक्रवर्ती शनिवार की रात को गांव की शराब दुकान गया था। जहां पर दुकान के कर्मचारियों से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

naidunia_image

रात को शांत हो गया था मामला

रात को मामले को शांत करा दिया गया था। रविवार की सुबह गांव की महिलाएं और ग्रामीण शराब दुकान पहुंचे। महिलाओं ने लाठी लेकर दुकान में तोड़फोड़ की और सड़क पर बैठकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया।

आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे

naidunia_image

मामले की जानकारी लगते ही एनकेजे पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से चर्चा की। साथ ही मामले में विवाद करने की जगह थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराने को कहा। जिसके बाद ग्रामीण माने और शिकायत दर्ज कराने रवाना हुए। दूसरी ओर आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। थाना प्रभारी नीरज दुबे ने बताया कि मामले में शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

डर्बी होटल पर चल रहा था जुआ दबिश में पकड़े गए 13 जुआरी

कटनी की माधव नगर पुलिस ने डर्बी होटल के पास चल रहे जुआ फड़ पर दबिश देकर 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों से लगभग 10 हजार रुपये भी जब्त किए गए है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई है।

माधवनगर थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि गुरुवार को थाना माधवनगर पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि डर्बी होटल के आसपास कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं।

naidunia_image

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना माधवनगर पुलिस ने 4 अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान सिद्धार्थ बजाज, स्वयं कृष्णानी, मोहित होडवानी, मनीष वाधवानी, तरुण आहुजा, वरुण छत्तानी, गौतम माखीजा, विवेक कोपटानी, ध्रुव शिवनानी, निहाल कृष्णानी, जतिन आसरानी, जय रिजवानी, पुनीत बजाज को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 10,360 नगद भी बरामद किए गए। आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Source link
#कटन #जल #म #शरब #ठकदर #क #करमचरय #न #यवक #क #पट #त #गरमण #न #फड #डल #दकन
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/katni-katni-news-when-employees-of-a-liquor-contractor-beat-up-a-youth-villagers-vandalized-shop-8355254