0

वनडे वर्ल्डकप जीतने के बाद कमिंस की टीम में वापसी: हेड-मार्श को पैटर्नटी लीव, PAK से 3 वनडे खेलेगी AUS

Share

मेलबर्न2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पैट कमिंस ने पिछला वनडे अहमदाबाद में भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप-2023 के फाइनल में खेला था।

वनडे वर्ल्डकप जीतने के बाद कप्तान पैट कमिंस की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है। उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज के लिए स्क्वॉड में शामिल किया गया है। वे कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक पर थे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया है। यह सीरीज 4 नवंबर से शुरू हो रही है। पहला मुकाबला MCG में खेला जाएगा। उसके बाद एडिलेड में 8 नवंबर को दूसरा और पर्थ में 10 नवंबर को तीसरा मुकाबला खेला जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस पोस्ट के जरिए टीम जारी की

अहमदाबाद में खेला था आखिरी मैच ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस क्रिकेट ब्रेक पर थे। वे एक साल के बाद वनडे इंटरनेशनल मैच खेलते नजर आएंगे। वे आखिरी बार अहमदाबाद में भारत के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में खेलते दिखे थे। उस मुकाबले को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 6 विकेट से जीता था।

वनडे वर्ल्ड कप की जीत सेलिब्रेट करते कप्तान पैट कमिंस (हाथ में ट्रॉफी लिए) और ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी।

वनडे वर्ल्ड कप की जीत सेलिब्रेट करते कप्तान पैट कमिंस (हाथ में ट्रॉफी लिए) और ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी।

हेड और मार्श के नाम नहीं, मैकगर्क और शॉर्ट को मौका ऑस्ट्रेलियाई टीम में ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श के नाम नहीं हैं। ये दोनों इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा थे। इन दोनों को पैटर्नटी लीव दी गई है। इन दोनों की जगह जैक फ्रेजर मैकगर्क और मैथ्यू शॉर्ट को चुना गया है। मैकगर्क और शॉर्ट की जोड़ी ओपन कर सकती है।

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे टीम पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, कूप कोनाली, जैक फ्रेजर मैकगर्क, अरोन हर्डी, जोश हेजलवुड, जोश इनिंग्स, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोयनिस और एडम जम्पा।

इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया-ए टीम का भी ऐलान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ फोर-डे मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया-ए टीम का ऐलान कर दिया है। नाथन मैकस्वीनी को टीम की कप्तानी सौंपी गई है। दो मैचों की सीरीज 31 अक्टूबर से शुरू होगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को एक सोशल पोस्ट के जरिए टीम जारी की। इस टीम में कैमरन बेनक्रॉफ्ट, स्कॉट बोलैंड और मार्कस हैरिस जैसे नाम हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस पोस्ट के जरिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम का ऐलान किया।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस पोस्ट के जरिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम का ऐलान किया।

ऑस्ट्रेलिया ए की टीम: नाथन मैकस्वीनी (कप्तान), कैमरन बेनक्रॉफ्ट, स्कॉट बोलैंड, जॉर्डन बकिंघम, कूप कोनाली, ओली डेविस, मार्कस हैरिस, सैम कोन्सटस, नाथम मैकएंड्रॉ, मिचेल नासिर, टॉम मूडी, फेरगुस ओनिल, जोश फिलिप, कोरी रोचिकोली, मार्क स्टीक्टी और बेयू वेबस्टर।

——————————————————–

कैमरन ग्रीन बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से बाहर

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन 22 नवंबर से शुरू हो रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। इतना ही नहीं, उन्हें जनवरी महीने में होने जा रहे श्रीलंका दौरे को भी छोड़ना पड़ सकता है। पूरी खबर पढ़िए

खबरें और भी हैं…

Source link
#वनड #वरलडकप #जतन #क #बद #कमस #क #टम #म #वपस #हडमरशक #पटरनट #लव #PAK #स #वनड #खलग #AUS
[source_link