0

किलियन एमबाप्पे पर रेप का आरोप: स्वीडिश मीडिया रिपोर्ट्स में दावा; फुटबॉलर ने झूठा मामला बताया, कहा- यह फेक न्यूज है

Share

स्टॉकहोम3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फ्रांस के स्टार फुटबॉलर किलियन एमबाप्पे पर स्वीडन की मीडिया रिपोर्ट्स में रेप का आरोप लगाया गया है। एमबाप्पे की टीम ने इन आरोपों को झूठा बताया है।

25 साल के फुटबॉलर ने एक X पोस्ट में संबंधित रिपोर्ट्स को टैग करते हुए ‘फेक न्यूज’ लिखा। स्वीडन मीडिया की कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एमबाप्पे के खिलाफ एक रेप संबंधी मामले में जांच चल रही है।

स्वीडन प्रोसिक्यूटर ने कहा था- पुलिस को शिकायत मिली स्वीडन के सरकारी वकीलों ने मंगलवार को एक बयान में कहा था- ‘पुलिस के पास बलात्कार की एक शिकायत आई है लेकिन इसमें किसी का नाम नहीं लिया गया।’ बयान में कहा गया कि रिपोर्ट के अनुसार यह घटना स्टाकहोम के एक होटल में 10 अक्टूबर 2024 की है।

एमबाप्पे की मीडिया टीम का बयान…

QuoteImage

‘ये आरोप बिल्कुल झूठे और गैर जिम्मेदाराना है। किलियन एमबाप्पे अपनी प्रतिष्ठा और सम्मान पर किसी तरह की आंच आना बर्दाश्त नहीं करेंगे।’

QuoteImage

स्वीडिश समाचार पत्र आफ्टनब्लाडेट और एक्सप्रेसन के साथ-साथ पब्लिक ब्रॉडकॉस्टर SVT ने अपनी-अपनी रिपोर्ट में दावे किए थे कि एमबाप्पे के खिलाफ जांच जारी है।

एक्सप्रेसन की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने सबूत के तौर पर कपड़े जब्त कर लिए हैं, पहले दावा किया गया था कि एमबाप्पे पर बलात्कार और यौन उत्पीड़न का “उचित संदेह” है। लेकिन कोई औपचारिक आरोप नहीं लगाया गया है, जिसका मतलब है कि कोई भी संदिग्ध हिरासत में नहीं है।

खबरें और भी हैं…

Source link
#कलयन #एमबपप #पर #रप #क #आरप #सवडश #मडय #रपरटस #म #दव #फटबलर #न #झठ #ममल #बतय #कह #यह #फक #नयज #ह
[source_link