0

प्राणनाथ मंदिर का कलेक्टर ने किया निरीक्षण: शरद पूर्णिमा महोत्सव को लेकर पार्किंग व्यवस्था तय की – Panna News

Share

पन्ना नगर के श्री प्राणनाथ मंदिर पन्ना में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय शरद पूर्णिमा महोत्सव के लिए यातायात पुलिस ने नगर की पार्किंग मार्ग डायवर्सन व्यवस्था की है।

.

22 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के लिए यातायात पार्किंग और ट्रैफिक डायवर्सन प्लान निर्धारित किया गया है। वहीं कलेक्टर सुरेश कुमार और एसपी साईं कृष्ण थोटा ने मंदिर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

प्राणनाथ मंदिर जाने वाले सभी श्रद्धालुओं के लिए महेन्द्र भवन चौराहा और बड़ी देवी माता मंदिर से प्रवेश मार्ग निर्धारित किया गया है। प्राणनाथ मंदिर से निकलने वाले श्रद्धालुओं को सराय मस्जिद चौराहा से होते हुए अपना बाजार, गांधी चौक की तरफ से बाहर आएंगे।

यातायात पुलिस ने जारी किया पार्किंग मैप।

महोत्सव में शामिल होने के लिए डायमंड चौराहा, मोहन निवास, छतरपुर बाइपास होकर अन्य जिले और प्रदेश से आने वाले श्रद्धालु समस्त 4 पहिया और बसों की पार्किंग के लिए बड़ी देवी माता मंदिर के पीछे ग्राउंड के अंदर व्यवस्था की गई है।

साथ ही चार पहिया और दो पहिया वाहन चालकों के लिए महेन्द्र भवन ग्राउंड में भी वाहन पार्किंग की व्यवस्था की गई है। लवकुश वाटिका और डायमंड पब्लिक स्कूल के अंदर भी पार्किंग व्यवस्था की गई है।

इसी तरह यातायात पुलिस ने बस स्टैण्ड से आने जाने वाली यात्री बसों का डायवर्सन मार्ग भी निर्धारित किया है। अजयगढ़, बृजपुर, पहाड़ीखेरा की तरफ से आने जाने वाली बसें और भारी वाहन 22 अक्टूबर तक बस स्टैण्ड जाने के लिए सिटी पोस्ट ऑफिस पन्ना-अजयगढ़ बायपास मार्ग से होते हुए डायमंड चौराहा से होकर ब्लॉक तिराहा, बीटीआई तिराहा होते हुए बस स्टैण्ड पहुंचेंगे।

बस स्टैण्ड से जाने के लिए बेनीसागर तिराहा, अस्पताल तिराहा, ब्लॉक तिराहा, डायमंड चौराहा मार्ग से होते हुए आएंगे।

#परणनथ #मदर #क #कलकटर #न #कय #नरकषण #शरद #परणम #महतसव #क #लकर #परकग #वयवसथ #तय #क #Panna #News
#परणनथ #मदर #क #कलकटर #न #कय #नरकषण #शरद #परणम #महतसव #क #लकर #परकग #वयवसथ #तय #क #Panna #News

Source link