0

स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश: बाइकर ने गाड़ी पर बैठाकर बेहोशी का पावडर छिड़का; दोनों के कूदकर बचाई जान – Betul News

Share

बैतूल में घर से पैदल स्कूल जा रही दो छात्राओं के अपहरण की कोशिश की गई। बदमाश ने दोनों छात्राओं को बेहोशी की दवा सुंघाकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की। हालांकि होश आने पर छात्राएं बाइक से कूद गई, जिससे उन्हें चोट भी लगी है। इसके बाद दोनों छात्राओं को ज

.

एएसपी कमला जोशी के मुताबिक बैतूल बाजार थाना इलाके के एक गांव से कक्षा 12वीं की दो छात्राएं स्कूल जाने के लिए घर से पैदल निकली थी। इसी बीच गांव के बस स्टैंड के पास उन्हें एक बाइक सवार मिला। चूंकि लड़कियां स्कूल जाने में लेट हो रही थी। तो वे बाइक सवार के साथ उसकी बाइक पर बैठ गई। इसके बाद वो धीरे-धीरे बेहोश होने लगी। इसी बीच जब वे हाईवे तक पहुंची तो उन्हें होश आ गया और दोनों बाइक से कूद गई। छात्राओं के मुताबिक बाइक सवार ने इस बीच छात्राओं के साथ छेड़छाड़ भी की। टीम आसपास के सीसीटीवी खंगाल कर बाइकर की जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

कोई पाउडर छिड़कने की आशंका

पुलिस ने बताया की छात्राएं उन पर चलती बाइक में कोई पावडर छिड़कने की बात कह रही है। लेकिन फिलहाल यह बात पुष्ट नहीं हो सकी है। छात्राएं घबराई हुई है। उनके सामान्य होने पर पूछताछ में और तथ्य स्पष्ट होंगे। बैतूल बाजार पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी कमला जोशी, एसडीओपी शालिनी परस्ते, बैतूल टीआई देवकरण डहरिया, बैतूल बाजार टीआई अंजना धुर्वे जिला अस्पताल पहुंच गए हैं।

बाइक से कूदने के बाद छात्राओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एंबुलेंस ने की मदद

बैतूल नागपुर हाईवे पर मिलानपुर टोल प्लाजा के पास जब यह छात्राएं बाइक से कूदी। उसी समय बैतूल से मुलताई की ओर जा रही FRHS INDIA की एम्बुलेंस ने मौके पर रुक कर छात्राओं की ड्रेसिंग और फर्स्ट एड की। एंबुलेंस में मौजूद स्टाफ ने छात्राओं के लिए डायल हंड्रेड और 108 को कॉल किया। हालांकि छात्राओं के पास भी मोबाइल थे। उन्होंने ने भी परिजनों को घटना की जानकारी दी।

महिला पुलिस छात्राओं से पूछताछ करते हुए।

महिला पुलिस छात्राओं से पूछताछ करते हुए।

#सकल #ज #रह #छतरओ #क #अपहरण #क #कशश #बइकर #न #गड़ #पर #बठकर #बहश #क #पवडर #छडक #दन #क #कदकर #बचई #जन #Betul #News
#सकल #ज #रह #छतरओ #क #अपहरण #क #कशश #बइकर #न #गड़ #पर #बठकर #बहश #क #पवडर #छडक #दन #क #कदकर #बचई #जन #Betul #News

Source link