0

विदिशा में दबंगई का VIDEO वायरल: कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत के बाद जमकर चले लाठी-डंडे, बंदूक लहराई – Vidisha News

कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत के बाद हुई मारपीट।

विदिशा के अहमदपुर रोड चुंगी नाके पर शनिवार को कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत के बाद जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान दबंगों ने बंदूक भी लहराई। नशे में धुत कार सवार आधा दर्जन लोगों ने ट्रैक्टर सवार कुछ युवकों के साथ जमकर मारपीट कर दी।

.

आधा घंटे चली इस मारपीट के दौरान न तो मौके पर पुलिस पहुंची और न ही तमाशा देख रहे लोगों ने रोकने का प्रयास किया। इस बीच पीट रहे एक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए मारपीट करने वालों से उनकी ही लाठी छीनकर उनको मारना शुरू कर दिया और अपने साथियों को बचाया और ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर हासुंआ रोड की ओर भाग गया। नशे में धुत युवकों ने भी उनका पीछा किया।

कार सवार युवकों ने ट्रैक्टर सवार लोगों को लाठी-डंडे से पीटा

ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की टक्कर के बाद शुरू हुआ विवाद

बताया गया कि शनिवार को शाम चार बजे के लगभग सफेद रंग की कार तेज रफ्तार में चुंगी नाका से गुजर रही थी। सड़क के एक ओर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा कर भिड़ गई। जिससे कार आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद कार में सवार छह युवक बाहर आए जो सभी नशे में धुत होकर लड़खड़ा कर चल रहे थे। कार सवारों ने ट्रैक्टर चालक और उनके साथियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने वालों में एक युवक अपने हाथों में बंदूक भी लहरा रहा था।

बताया गया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में भी करीब चार युवक मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब आधा घंटे तक मारपीट कर सिलसिला चलता रहा। इसी बीच मौके लगते ही पीट रहे एक युवक को बचने का मौका मिल गया और वह मारपीट कर रहे लोगों पर हावी हो गया, उसने अपने साथियों को बचाया और तुरंत ही ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर वहां से निकल गया। वहीं, ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग रहे युवकों का कार सवारों ने पीछा किया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले में पूछताछ कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मारपीट के बाद दबंगों ने बंदूक लहराई

मारपीट के बाद दबंगों ने बंदूक लहराई

#वदश #म #दबगई #क #VIDEO #वयरल #कर #और #टरकटरटरल #क #भडत #क #बद #जमकर #चल #लठडड #बदक #लहरई #Vidisha #News
#वदश #म #दबगई #क #VIDEO #वयरल #कर #और #टरकटरटरल #क #भडत #क #बद #जमकर #चल #लठडड #बदक #लहरई #Vidisha #News

Source link