0

करीना ने आदित्य से रिलेशनशिप स्टेटस पूछा: एक्टर बोले- यह सीक्रेट ही रहने दें, कई लंबे रिश्तों में रहा हूं

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में करीना कपूर ने आदित्य रॉय कपूर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया। इस पर आदित्य ने कहा कि इसे सीक्रेट ही नहीं दें। एक्टर ने आगे यह भी बताया कि उन्होंने कई लोगों को डेट किया है, जिसके साथ वे 3-5 साल रिश्ते में रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे को भी आदित्य डेट कर चुके हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं, आदित्य ने श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म आशिकी 2 में काम किया था। इसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं।

आदित्य बोले- रिलेशनशिप स्टेटस को सीक्रेट ही रहने दीजिए

एक शो के दौरान करीना कपूर ने कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि क्या आदित्य सिंगल या किसी के रिश्ते में हैं? इस पर आदित्य ने कहा- मेरा स्टेटस? क्या चिल होना स्टेटस है? मैं चिलर हूं।

इस पर करीना ने चुटकी लेते हुए कहा कि वह छुपा रुस्तम हैं। तो एक्टर ने हंसते हुए कहा- अच्छा है, रिलेशनशिप स्टेटस को सीक्रेट ही रहने दीजिए।

आदित्य बोले- कई रिश्तों में रहा हूं

करीना ने आदित्य से पूछा कि क्या उन्हें कमिटमेंट फोबिया हैं? जवाब में आदित्य ने कहा कि उनके कई रिश्ते रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा- मैं यह नहीं कर सकता कि मुझे कमिटमेंट से डर नहीं लगता है। जब मैं छोटा था और 20 साल की उम्र तक मेरे कई लंबे रिश्ते रहे। ये रिश्ते 3-5 साल तक चले।

मार्च में हुआ था आदित्य से अनन्या का ब्रेकअप

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने लगभग दो सालों तक एक दूसरे को डेट किया। दोनों को कई बार साथ समय बिताते स्पॉट किया गया था। हालांकि, ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला और मार्च में उनका ब्रेकअप हो गया था।

Source link
#करन #न #आदतय #स #रलशनशप #सटटस #पछ #एकटर #बल #यह #सकरट #ह #रहन #द #कई #लब #रशत #म #रह #ह
2024-10-20 02:30:00
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Fkareena-asked-aditya-about-his-relationship-status-133830579.html