0

इंदौर में शादी का झांसा देकर युवती से रेप: टेलीपरफॉर्मेंस कंपनी में काम के दौरान हुई थी पहचान; केस दर्ज – Indore News

इंदौर की एमआईजी पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। फिर शादी की बात से मुकर गया। युवती की आरोपी से काम के दौरान पहचान पहचान हुई थी।

.

एमआईजी टीआई सीबी सिंह के मुताबिक 31 साल की युवती की शिकायत पर जयेश सरवटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि टेलीपरफॉर्मेंस में काम के दौरान 2016 में आरोपी से उसकी पहचान हुई। बातचीत के दौरान एक दूसरे को पंसद करने लगे। दोनों अक्सर साथ में घूमने फिरने भी जाते थे।

जयेश एजयेश अक्सर कहता था कि तुमसे शादी करना चाहता हूं। इस दौरान उसने मेरे रूम में आना जाना शुरू कर दिया। 1 जनवरी 2017 को न्यू ईयर के दिन वह मिलने आया। शादी की बातचीत के दौरान उसने संबंध बनाने की बात कही। इसके बाद वह कई बार वीकेंड में रूम पर मिलने आया और संबंध बनाए।

पीड़िता ने आरोपी से जब शादी के बात कही तो उसने इनकार करते हुए टाइम पास करने की बात कही। उसका कहना है कि माता पिता जिस समाज में शादी करेगे। वह वहीं शादी करेगा। इसके बाद बात करना बंद कर दी। जयेश को काफी बार समझाने का प्रयास करती रही। लगा कि वह मान जाएगा, लेकिन उसने बात नही मानी। परिवार को जानकारी देने के बाद थाने में केस दर्ज कराया।

#इदर #म #शद #क #झस #दकर #यवत #स #रप #टलपरफरमस #कपन #म #कम #क #दरन #हई #थ #पहचन #कस #दरज #Indore #News
#इदर #म #शद #क #झस #दकर #यवत #स #रप #टलपरफरमस #कपन #म #कम #क #दरन #हई #थ #पहचन #कस #दरज #Indore #News

Source link