0

फोटोग्राफर्स पर नाराज हुईं किच्चा सुदीप की बेटी: बोलीं- लोगों को बस रील बनाने की पड़ी थी, दादी को विदा करने में परेशानी हुई

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रविवार 20 अक्टूबर काे साउथ के सपुरस्टार किच्चा सुदीप की मां का निधन हुआ। एक्टर की 86 वर्षीय मां पिछले कई दिनों से हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही थीं। रविवार काे ही उनका अंतिम संस्कार भी किया गया।

जहां कई सेलेब्रिटीज सुदीप की मां को श्रद्धांजलि देते नजर आए, वहीं एक्टर की बेटी सानवी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उस भीड़ को लेकर नाराजगी जताई है जो इस घटना के बाद सुदीप के घर के बाहर जुटी थी।

पत्नी प्रिया और बेटी सानवी (आगे) के साथ किच्चा सुदीप।

पत्नी प्रिया और बेटी सानवी (आगे) के साथ किच्चा सुदीप।

सानवी बोलीं- लोगों को सिर्फ वीडियो बनाने की पड़ी थी सानवी ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि उनकी दादी के निधन से ज्यादा बुरा उन्हें उन लोगों को देखकर लगा जिन्हें महज एक इंस्टाग्राम रील की चिंता थी।

उन्होंने बताया कि फोटो और वीडियो बनाने की इस होड में बहुत धक्का-मुक्की हुई जिसके चलते उन्हें दादी को विदा करने में परेशानी हुई।

इस मौके पर सानवी ने अपनी दादी के साथ एक फोटो भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।’

इस मौके पर सानवी ने अपनी दादी के साथ एक फोटो भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।’

पता नहीं था लोग इतने अमानवीय होते हैं सानवी ने इस इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘आज मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल दिन था, लेकिन अपनी दादी को खो देना उसका सबसे बुरा हिस्सा नहीं था।

मेरे घर के बाहर जो लोग जुटे थे, चिल्ला-चिल्ला कर चियर कर रहे थे, मैं दुखी हो रही थी तो कैमरा मेरे चेहरे में घुसा दे रहे थे। मुझे नहीं पता कि लोग और कितने अमानवीय हो सकते हैं।’

सानवी की वह पोस्ट जिसमें उन्होंने भीड़ में मौजूद फोटोग्राफर्स पर नाराजगी जताई।

सानवी की वह पोस्ट जिसमें उन्होंने भीड़ में मौजूद फोटोग्राफर्स पर नाराजगी जताई।

दादी बेहतर विदाई डिजर्व करती थीं सानवी ने आगे लिखा, ‘जब मेरे पिता, अपनी मां के लिए रो रहे थे तब लोग धक्का-मुक्की करके उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे। हमें उन्हें विदाई देने में बहुत परेशानी हुई। वो इससे बेहतर विदाई डिजर्व करती थीं।

जहां मैं अपने एक चहेते व्यक्ति को खो देने की वजह से रो रही थी, वहीं भीड़ में शामिल उन लोगों को सिर्फ ये चिंता थी कि वो किस तरह की रील पोस्ट करेंगे।’

खुद किच्चा ने रविवार को मां की याद में एक पोस्ट शेयर कर लिखा- '24 घंटे में सब कुछ बदल गया।'

खुद किच्चा ने रविवार को मां की याद में एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ’24 घंटे में सब कुछ बदल गया।’

सुदीप के घर पहुंचे थे कई सेलेब्स सुदीप की मां के निधन के बाद कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद बसवराज बोम्मई और सीनियर एक्टर शिवा राजकुमार एक्टर से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

बसवराज ने रोते हुए सुदीप को शांत कराने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके अलावा कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने भी सुदीप की मां को श्रद्धांजलि दी।

..……………..

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

किच्चा सुदीप की मां का 86 की उम्र में निधन:अस्पताल में ली अंतिम सांस, सदमे में हैं एक्टर

कन्नड़ एक्टर और टेलीविजन होस्ट किच्चा सुदीप की मां सरोजा का निधन हो गया। 86 साल की सरोजा ने रविवार सुबह 7 बजे अस्पताल में अंतिम सांस ली। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Source link
#फटगरफरस #पर #नरज #हई #कचच #सदप #क #बट #बल #लग #क #बस #रल #बनन #क #पड़ #थ #दद #क #वद #करन #म #परशन #हई
2024-10-21 12:13:27
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Fkiccha-sudeep-mother-funeral-controversy-daughter-vs-photographers-133840993.html