0

लॉरेंस से मिल रही धमकियों के बीच दुबई जाएंगे सलमान: 7 दिसंबर को होगा ‘दबंग रीलोडेड’ टूर, टाइट सिक्योरिटी के बीच काम कर रहे एक्टर

18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गैंगस्टर लॉरेंस और उसकी गैंग से लगातार मिल रही धमकियों के बीच सलमान ने एक बार फिर काम शुरू किया है। एक्टर इन दिनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग में बिजी हैं।

सुनने में आया है कि सलमान जल्द ही इंटरनेशनल शो ‘दबंग रीलोडेड’ के लिए दुबई जाने वाले हैं। यह शो इसी साल 7 दिसंबर को होगा।

सलमान को इस टूर पर जैकलीन, तमन्ना और सोनाक्षी समेत कई सेलेब्स जॉइन करेंगे।

सलमान को इस टूर पर जैकलीन, तमन्ना और सोनाक्षी समेत कई सेलेब्स जॉइन करेंगे।

जैकलीन-सोनाक्षी समेत ये सेलेब्स होंगे साथ ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘दबंग रीलोडेड’ में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील ग्रोवर, मनीष पॉल और आस्था गिल जैसे सेलेब्स नजर आएंगे। इस इवेंट को जॉर्डी पटेल ने आयोजित किया है।

सलमान ने की ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने हाल ही में भारी सुरक्षा के बीच अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग भी कर ली है। इसमें वो चुलबुल पांडे के रोल में कैमियो करते नजर आएंगे।

1 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'सिंघम अगेन' में सलमान का कैमियो हो सकता है।

1 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में सलमान का कैमियो हो सकता है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद टाइट हुई सिक्योरिटी बीते दिनों मुंबई में हुई पॉलिटिशियन और सलमान के खास दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एक्टर की सिक्योरिटी और टाइट कर दी गई है।

हाल ही में सलमान को एक और धमकी भरा मैसेज मिला था जिसमें लॉरेंस से उनका विवाद सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपए की मांग की गई थी। हालांकि, बाद में मैसेज भेजने वाले ने कथित तौर पर माफी मांग ली थी।

इन बढ़ती धमकियों के कारण सलमान को Y+ सुरक्षा दी गई है। उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी पुलिस की संख्या बढ़ा दी गई है। इस समय सलमान की सुरक्षा में करीब 51 गार्ड्स मौजूद हैं।

इस साल 14 अप्रैल को सलमान के घर पर फायरिंग करने और फिर 12 अक्टूबर को मुंबई में NCP नेता बाबा सिद्दीकी का मर्डर करने की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ही ली है। गैंगस्टर लॉरेंस इन दिनों गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है।

इस साल 14 अप्रैल को सलमान के घर पर फायरिंग करने और फिर 12 अक्टूबर को मुंबई में NCP नेता बाबा सिद्दीकी का मर्डर करने की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ही ली है। गैंगस्टर लॉरेंस इन दिनों गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है।

‘सिकंदर’ में नजर आएंगे सलमान वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ‘बिग बॉस’ के अलावा फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। इसमें वो पहली बार साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे।

फिल्म का निर्देशन साउथ के फेमस डायेरक्टर एआर मुरुगादास कर रहे हैं। यह 2025 में ईद पर रिलीज होगी।

………………..

सलमान से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

1. सलीम खान बोले-सलमान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया:माफी मांगने की कोई वजह नहीं, लॉरेंस की धमकी पर कहा- मकसद सिर्फ फिरौती

राइटर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर सलीम खान ने कहा कि उनके बेटे सलमान ने कभी काले हिरण का शिकार नहीं किया। उनकी माफी की कोई वजह ही नहीं है। लगातार धमकियां मिलती रहीं, इससे हमारी आजादी छिन गई। पूरी खबर पढ़ें…

2. बाबा सिद्दीकी मर्डर-लॉरेंस के भाई से संपर्क में थे आरोपी:हत्या से पहले प्रैक्टिस की, रायगढ़ के जंगल में एक पेड़ पर 5-10 फायर किए थे

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल शूटरों ने उन पर हमला करने से पहले कम से कम पांच बार शूटिंग की प्रैक्टिस की थी। मुंबई पुलिस ने बताया कि शूटरों ने करजत-खोपोली रोड के पास एक जंगल में निशानेबाजी का अभ्यास भी किया था। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Source link
#लरस #स #मल #रह #धमकय #क #बच #दबई #जएग #सलमन #दसबर #क #हग #दबग #रलडड #टर #टइट #सकयरट #क #बच #कम #कर #रह #एकटर
2024-10-23 07:12:13
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Fsalman-khan-dubai-concert-lawrence-bishnoi-threat-dabangg-reloaded-133850676.html