0

जंगल में मिला 2 साल की मासूम बच्ची का शव, 5 साल बड़ी बहन मिली बेहोश, पिता लापता

हरदा जिले के हंडिया थाना क्षेत्र में दो मासूम बेटियां संदिग्ध अवस्था में मिलीं। दो साल की शिया की मौत हो गई, जबकि 5 साल की बालिका बेहोश मिली। पिता लापता है, और शव के पास हथौड़ी मिली है। मामले की जांच जारी है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 23 Oct 2024 10:53:44 PM (IST)

Updated Date: Wed, 23 Oct 2024 10:53:44 PM (IST)

हरदा में दो मासूम बेटियां संदिग्ध अवस्था में मिलीं। Image Source: Generated BY Meta AI

HighLights

  1. एक दिन पहले दोनों बेटियों के साथ घर से निकला था पिता
  2. शव के पास मिली हथौड़ी से बालिका की हत्या की आशंका
  3. जंगल में मोटरसाइकिल मिली है, बच्चियों के पिता की तलाश

नवदुनिया प्रतिनिधि, हरदा: जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के भवरतलाब और हीरापुर के बीच दो मासूम बेटियां संदिग्ध अवस्था में मिली। इसमें दो साल की मासूम शिया की मौत हो चुकी थी जबकि 5 साल बड़ी बहन शहस्त्रा बेहोश मिली तथा पिता लापता है। घटना की सूचना मिलते ही हंडिया थाना प्रभारी बल के साथ बुधवार की देर शाम पहुंचे। बालिका के शव का और घटनास्थल का मौका मुआयना कर पंचनामा बनाया। शव के पास हथोड़ी भी मिली है। बेहोश बच्ची को जिला अस्पताल भिजवाया गया।

दोनों बेटियों के साथ घर से निकला था पिता

मृतक मासूम के चाचा प्रवीण कुल्हारे ने बताया कि मंगलवार शाम 4 बजे उसका भाई प्रदीप कुल्हारे निवासी भंवरतलाव इलाज कराने डाक्टर के पास जाने का बोलकर मोटरसाइकिल से दोनों बेटियों के साथ घर से निकला था। देर शाम जब वो वापस नहीं आया तो हमने रिश्तेदारों में आसपास पता किया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।

इसके बाद बुधवार की शाम भवरतलाब और हीरापुर के बीच जंगल में मोटरसाइकिल मिली। शिया मृत मिली, सिर पर चोट के निशान थे। ऐसा लग रहा है कि किसी ने हथौड़ी से वार कर उसकी हत्या की हो। घटना के बाद आसपास सनसनी फैल गई। गुरुवार सुबह बच्ची के शव का पीएम होगा।

एएसपी आरडी प्रजापति ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पिता फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Source link
#जगल #म #मल #सल #क #मसम #बचच #क #शव #सल #बड #बहन #मल #बहश #पत #लपत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/harda-dead-body-of-2-year-old-innocent-girl-found-in-harda-forest-sister-found-unconscious-father-missing-8356548