0

सड़क पर 20 फीट आगे तक रखा सामान: इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारी ने सड़क पर लगाया टेंट; एबी रोड पर लगेगा जाम – Guna News

दुकान के आगे 20 फीट तक सड़क पर सामान रख लिया है।

दीपावली को लेकर बाजार सज गया है। दुकानदारों को इस बार अच्छे व्यापार की संभावना है। कई वर्षों से सुस्त पड़े बाजार में इस बार रौनक दिखाई दे रही है। हालांकि, कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकान के 20 फीट आगे तक सामान रख दिया है, जिससे यातायात बाधित हो रहा है।

.

बता दें कि इस बार मक्का का रिकॉर्ड उत्पादन हुआ है। गुना का बाजार पूरी तरह किसानों पर ही निर्भर है। मक्का के अच्छे उत्पादन और मंडी में अच्छे रेट मिलने से किसान भी जमकर खरीदारी कर रहे हैं। दोपहिया, चार पहिया वाहनों सहित ट्रैक्टर भी बड़ी संख्या में खरीदे जा रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक और कपड़ा बाजार में भी तेजी आई है। पुष्य नक्षत्र से लेकर दीपावली तक 50 करोड़ से ज्यादा के व्यापार की संभावना इस बार बाजार ने जताई है।

बाजार में दुकानें सज गई हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर कपड़े, बर्तन की दुकानों पर व्यापारियों ने दीपावली को लेकर तैयारियां कर ली हैं। इसके अलाव पेंट की दुकानों पर जमकर भीड़ है। दीपावली की साफ सफाई और घरों की रंगाई पुताई अंतिम दौर में है। वहीं पूजन के समान की दुकानें भी लगना शुरू हो गई हैं।

हालांकि, कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकान के कई फिट आगे तक सामान रख किया है। इससे यातायात भी बाधित हो रहा है। शहर के सबसे व्यस्ततम एबी रोड पर ही तेलघानी के पास एक इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारी ने दुकान के 20 फीट आगे तक सामान रख दिया है। यहां तक कि सड़क पर ही टेंट भी लगा दिया। इससे वहां यातायात काफी बाधित हो रहा है। वाहन चालकों को निकलने में परेशानी आ रही है। सोमवार को मंडी में डाक होगी। कई किसान उपज बेचने के बाद इसी रस्ते से ट्रॉलियां लेकर पुरानी गल्ला मंडी में जाते हैं। ऐसे में सोमवार को यहां जाम की संभावना बनी हुई है।

सड़क पर टेंट लगाकर सामान रखा है।

#सडक #पर #फट #आग #तक #रख #समन #इलकटरनकस #वयपर #न #सडक #पर #लगय #टट #एब #रड #पर #लगग #जम #Guna #News
#सडक #पर #फट #आग #तक #रख #समन #इलकटरनकस #वयपर #न #सडक #पर #लगय #टट #एब #रड #पर #लगग #जम #Guna #News

Source link