0

iPhone SE 4 में मिलेगा iPhone 7 जैसा डिजाइन, कवर से हुआ खुलासा

Share

Apple के बजट फ्रेंडली iPhone SE लाइनअप में जल्द ही विस्तार होने वाला है। अभी तक iPhone SE 3 के अपग्रेड iPhone SE 4 के बारे में काफी कुछ पता नहीं चला है। हालांकि, लीकर Sonny Dickson द्वारा शेयर की गई हालिया फोटो में आईफोन के थर्ड पार्ट केस का पता चला है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगामी आईफोन कैसा हो सकता है। यह वास्तविक iPhone SE 4 जैसा नहीं दिखाता है, लेकिन केस डिजाइन से कुछ दिलचस्प जानकारी सामने आती हैं। आइए आगामी आईफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

iPhone SE 4 केस का डिजाइन

सबसे पहले यह केस फ्लैट-एज डिजाइन लैंग्वेज का खुलासा करता है जिसे Apple ने iPhone 12 के बाद से अपनी आईफोन लाइनअप में अपनाया है। ज्यादा खास बात यह है कि इस केस में म्यूट स्विच के लिए एक कट-आउट है, जो पहले की अफवाहों का खंडन करता है कि iPhone SE 4 में iPhone 15 Pro और iPhone 16 लाइनअप जैसा एक एक्शन बटन होगा। बटन कॉन्टेक्स्ट के आधार पर कस्टमाइजेबल शॉर्टकट की सुविधा देता है। हालांकि, SE के लिए इस फीचर को लाना कोई अलग बात नहीं होगी, लेकिन ऐसा लगता है कि बजट फोन अभी म्यूट स्विच के साथ रहेगा।

कैमरा पिछले iPhone SE मॉडल के मुकाबले में काफी हद तक बड़ा है, जिससे पता चला है कि iPhone SE 4 सिंगल-लेंस सेटअप के बजाय ड्यूल-कैमरा सिस्टम में ट्रांसफर हो सकता है। डिजाइन उन डमी केस यूनिट से मिलता जुलता लगता है जिन्हें पहले आई एक लीक में देखा गया था, लेकिन यह Apple के मौजूदा स्टाइल से पूरी तरह मेल नहीं खाता है। कैमरा कट आउट iPhone 7 Plus के जैसा है। हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि इस केस का डिजाइन गलत जानकारी पर बेस्ड हो, अब तक की लीक इस अफवाह वाले कैमरा सेटअप में बदलाव का सुझाव देती हैं। यह लीक केस iPhone SE 4 के डिजाइन के बारे में कुछ सुझाव देता है। आगामी आईफोन के सटीक डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए अभी हमें और इंतजार करना होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#iPhone #म #मलग #iPhone #जस #डजइन #कवर #स #हआ #खलस
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/iphone-se-4-to-get-iphone-7-like-design-third-party-case-revealed-news-6784323