0

नशे की हालत में लड़की को छेड़ा, VIDEO: 5 लोगों ने मिलकर धुना; समझौते के बाद पुलिस ने छोड़ा, रावण दहन के बाद की घटना – Chhatarpur (MP) News

Share

छतरपुर में सोमवार की सुबह 8 बजे सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक महिला सहित 7 लोग बीच सड़क पर एक दूसरे की लात घूंसो से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच महिला भी एक युवक को सरेआम चप्पलों से पीटती हुई दिख रही है। पुलिस को जान

.

जानकारी के अनुसार शहर के पन्ना रोड स्थित एक्सीलेंस स्कूल नंबर 1 में शनिवार की रात 11 बजे रावण दहन किया गया था। रात 11:30 बजे रावण दहन होने के बाद स्कूल के बाहर पान की दुकान पर दो लड़के दारू के नशे में पान खा रहे थे। एक लड़का और लड़की पान खाने के लिए पहुंचे। पहले से खड़े लड़के ने नशे की हालत में लड़की को छेड़ दिया। नाराज लड़की ने गाली गलौज करते हुए युवक को चप्पल मार दी। लड़की की आवाज सुनकर चार अन्य लोग आ गए और नशे की हालत में मौजूद लड़कों को पीटने लगे।

किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई ये ड्रामा करीब 15 मिनट तक चलता रहा उसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और 4 लोगों को पकड़कर थाने ले गई। आपसी समझौता हो जाने के कारण किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस ने रात में ही दोनों पक्षों को छोड़ दिया।

घटना के समय पास में खड़े लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। सिविल लाइन थाना प्रभारी बाल्मिक चौबे ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने लड़की सहित 4 को मौके पर जाकर पकड़ा था। थाने में लेकर आए थे लेकिन उन लोगों के आपसी समझौते के कारण किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। इसलिए सभी को रात में ही छोड़ दिया गया था।

#नश #क #हलत #म #लडक #क #छड #VIDEO #लग #न #मलकर #धन #समझत #क #बद #पलस #न #छड #रवण #दहन #क #बद #क #घटन #Chhatarpur #News
#नश #क #हलत #म #लडक #क #छड #VIDEO #लग #न #मलकर #धन #समझत #क #बद #पलस #न #छड #रवण #दहन #क #बद #क #घटन #Chhatarpur #News

Source link