0

बहू को जंजीर से बांधा, गर्म तेल में जलाया हाथ: प्रेत बाधा उतारने के नाम पर ससुर ने किया टाॅर्चर; चार आरोपी गिरफ्तार – rajgarh (MP) News

Share

राजगढ़ में भूत प्रेत बाधा उतारने के नाम पर एक महिला के साथ उसके ससुर और 3 अन्य लोगों ने जंजीर से बांध कर मारपीट की, इसके बाद उसके दोनाें हाथों को गरम तेल से जला दिया। आरोपी महिला का चेहरा भी जलाने वाले थे। इस दौरान वह जैसे-तैसे बचकर भागी। मामला नवरात्

.

पीड़ित महिला देवली बाई (40) ने बताया कि वह जिले के खुजनेर थाना क्षेत्र के सुस्तानी गांव की रहने वाली है। 22 साल पहले उसकी शादी नरसिंहगढ़ थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर में रहने वाले मांगीलाल नट (45) से हुई थी।

उसके चार बच्चे हैं और पति का 3 साल पहले करंट लग जाने के कारण निधन हो गया था। तभी से वह अम्बेडकर नगर गांव में अपने बच्चों के साथ रह रही है। उसके सास और ससुर का घर भी उसी के पास है।

प्रेत बाधा उतारने के नाम पर की मारपीट

महिला ने बताया कि उसका ससुर बापूलाल नट तांत्रिक क्रियाएं करता है। नवरात्रि पर उसने महिला के घर के सामने स्थित मन्दिर में बैठक की । इस दौरान वह तांत्रिक क्रियाओं से लोगों को भूत-प्रेत भगाने का दावा करने लगा। उसने अपनी बहू देवली बाई पर भूत प्रेत-बाधा होने की बात कही थी।

इसके बाद नवरात्रि की अष्टमी के दिन महिला मन्दिर में आरती में शामिल होने गई थी। उस दौरान महिला बेसुध हो गई, इसके बाद ससुर ने प्रेत बाधा उतारने के नाम पर उपचार करने के लिए बहू के ऊपर झाड़-फूंक की।

पीड़ित महिला का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

गर्म तेल में जलाया हाथ

इस दौरान उसके चाचा ससुर मांगीलाल, नारायण सिंह और मदन लाल ने उसे जंजीर से बांधकर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसके ससुर ने तीनाें आरोपियों के साथ मिलकर महिला के दोनों हाथ गर्म तेल में डाल दिए। महिला ने बताया कि आरोपी उसका चेहरा भी जलाने वाले थे, इस दौरान वह जैसे-तैसे बचकर भागी।

महिला ने बताया कि इसके बाद वह अपने घर चले गई। वहां पास में रहने वाली चचेरी बहन को पूरी घटना बताई, इसके बाद दोनाें ने उसके भाई को मामले की जानकारी दी। इसके बाद महिला का भाई गांव आया और दाेनों नरसिंहगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।

जनसुनवाई में कलेक्टर-एसपी से मामले की शिकायत

महिला ने आरोप लगाया कि वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद राजगढ़ जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हो गई थी। जहां उसका इलाज किया जा रहा था। मंगलवार को वह अपने माइके पक्ष के लोगाें के साथ जिला मुख्यालय स्थित जनसुनवाई में पहुंची। उसने कलेक्टर-एसपी से मामले की शिकायत की, इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में राजगढ़ एएसपी आलोक शर्मा ने बताया-

QuoteImage

ऐसी बातें सामने आई है कि महिला के ससुर ने नवरात्रि की नवमी के दिन अपनी देव प्रक्रियाओं को सिद्ध करने के लिए अपनी बहू का हाथ खोलते तेल में डलवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

QuoteImage

#बह #क #जजर #स #बध #गरम #तल #म #जलय #हथ #परत #बध #उतरन #क #नम #पर #ससर #न #कय #टरचर #चर #आरप #गरफतर #rajgarh #News
#बह #क #जजर #स #बध #गरम #तल #म #जलय #हथ #परत #बध #उतरन #क #नम #पर #ससर #न #कय #टरचर #चर #आरप #गरफतर #rajgarh #News

Source link