0

इंदौर में कान्सर्ट कैंसिल कर भागे रैपर डिवाइन, टैक्सी ड्राइवर से फोन छीनने का आरोप

इंदौर में एक कॉलेज में कान्सर्ट करने के लिए आए रैपर डिवाइन बिना कार्यक्रम किए ही चले गए। इस दौरान कॉलेज में चार हजार लोग जमा हो गए थे। वे उनके आने का इंतजार करते रह गए। उधर डिवाइन के बाउंसर्स ने टैक्सी ड्राइवर को धमकाकर उसका फोन भी ले लिया था। पुलिस थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Mon, 21 Oct 2024 01:29:10 PM (IST)

Updated Date: Mon, 21 Oct 2024 01:54:14 PM (IST)

बिना कार्यक्रम किए चले गए रैपर डिवाइन। फाइल फोटो

HighLights

  1. ड्राइवर को डिवाइन को लेने होटल भेजा था।
  2. कार्यक्रम में जाने की बजाए एयरपोर्ट जाने लगे।
  3. रास्ते में ड्राइवर से विवाद कर फोन छीना।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। मशहूर रैपर विवियन विल्सन फर्नांडिस ‘डिवाइन’ के खिलाफ थाने में शिकायत हुई है। डिवाइन शनिवार को एक कॉलेज में कान्सर्ट करने आए, मगर वापस लौट गए। टैक्सी चालक ने आरोप लगाया कि डिवाइन और उनके बाउंसर जबर्दस्ती उससे मोबाइल भी छीन लिया था।

डिवाइन का शनिवार को किशनगंज क्षेत्र के कालेज में कान्सर्ट था। कॉलेज करीब चार हजार लोगों से खचाखच भरा था। डिवाइन के फैंस उनको सुनने के लिए इंतजार कर रहे थे। डिवाइन को विजयनगर स्थित सितारा होटल में रुकवाया था।

ड्राइवर को लेने भेजा तो एयरपोर्ट चले गए

टैक्सी ड्राइवर को लेने भेजा, मगर डिवाइन और उनके बाउंसर एयरपोर्ट रवाना हो गए। उधर आयोजकों ने चालक इशरार को कॉल लगाना शुरू कर दिया। ट्रेवल मालिक ने भी इशरार से कहा कि वह एयरपोर्ट न जाते हुए कार्यक्रम स्थल पहुंचे।

naidunia_image

ड्राइवर को बात करते देख बाउंसर ने धमकाया। उससे कहा कि किसी को लोकेशन न बताए और मोबाइल छीन लिया। चालक गुस्से रास्ते में गाड़ी खड़ी कर बाहर आ गया। डिवाइन व उसकी टीम ने टैक्सी बुलाई और चालक को फोन देकर भाग गए। मामले की एरोड्रम थाने में शिकायत की गई है। टीआइ राजेश साहू के मुताबिक इशरार ने अभद्रता का आवेदन दिया है।

रेस्त्रां संचालकों में विवाद मारपीट के बाद केस दर्ज

स्कीम-78 में रेस्त्रां संचालकों में विवाद हो गया। फरियादी सुरेंद्र राय ने योगेंद्र चौहान और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट की है। सुरेंद्र का डेजी डेल्स चौराहा के पास रेस्त्रां है। अर्जुन पटेल और बहन नैनी भी साथ में काम करती है। योगेंद्र से उसका विवाद हुआ था। योगेंद्र के साथी भी आ गए और नैनी व द्रौपदी के साथ भी मारपीट की।

काम्बिंग गश्त में 879 बदमाशों की चेकिंग

नगरीय सीमा में पुलिस ने शनिवार रात काम्बिंग गश्त में 879 अपराधियों की चेकिंग की। पुलिस ने रातभर में 426 के विरुद्ध कार्रवाई भी की है। एडिशनल डीसीपी (अपराध) राजेश दंडोतिया के मुताबिक, चारों जोन में सर्चिंग अभियान चलाया था। लूट, चोरी, अवैध वसूली और मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के घर पुलिस पहुंची। बदमाशों की चेकिंग कर समंस, वारंट भी तामील करवाए गए।

दाल मिल में हादसा कारोबारी पर केस

मजदूर की मौत के मामले में पुलिस ने दाल कारोबारी मनोज रामनिवास अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। भंवरकुआं थाना पुलिस के मुताबिक, घटना 11 सितंबर की है। रामनिवास दाल मिल पालदा में मजदूर मनीष तीसरी मंजिल से गिरा था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Source link
#इदर #म #कनसरट #कसल #कर #भग #रपर #डवइन #टकस #डरइवर #स #फन #छनन #क #आरप
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-rapper-divine-ran-away-after-cancelling-his-concert-in-indore-accused-of-snatching-phone-from-taxi-driver-8356256