0

गढ़ी मलहरा पुलिस को मिली सफलता: 2 अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार; 2 कार सहित 22 लाख का सामान जब्त – Chhatarpur (MP) News

छतरपुर जिले की गढ़ी मलहरा पुलिस ने ​​​​​मंगलवार को 2 अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। इस केस में पहले ही 3 चोरों को गिरफ्तार किया गया था। अब तक पांच आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने आज दोनों चोरों के पास से सोने-च

.

थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 20 सितंबर को गढ़ीमलहरा नगर के वार्ड एक के चार घरों में चोरी होने की सूचना मिली थी। इसके बाद शिकायत पर केस दर्ज करते हुए आरोपी धीरज, राम किशन श्रीवास, शत्रुघ्न उर्फ अनूप सोनी को गिरफ्तार किया था।

इस दौरान आरोपियों के पास से करीब 6 तोला सोना और एक किलो चांदी के आभूषण, नकदी सहित 30 हजार रुपए और दो मोबाइल फोन सहित कुल 6 लाख रुपए से अधिक का सामान जब्त किया था। अन्य 2 फरार आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

इसके बाद रविवार काे पुलिस ने वारदात के मुख्य आरोपी चरण पिता समी अहिरवार (24) और शोएब पिता सलीम खान (21) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से आभूषण विक्रय से प्राप्त राशि 2 लाख रुपए, एक जोड़ी सोने की झुमकी और चांदी की पायल, एंड्रॉयड मोबाइल, कार जब्त की गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी के मुख्य आरोपी चरण अहिरवार के विरुद्ध जिला महोबा थाना अजनर में पूर्व से गैंगस्टर एक्ट, चोरी के आधा दर्जन अपराध दर्ज हैं। आज दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

#गढ़ #मलहर #पलस #क #मल #सफलत #अतररजयय #चर #गरफतर #कर #सहत #लख #क #समन #जबत #Chhatarpur #News
#गढ़ #मलहर #पलस #क #मल #सफलत #अतररजयय #चर #गरफतर #कर #सहत #लख #क #समन #जबत #Chhatarpur #News

Source link